Gorakhpur News : नाले की अधिक ऊंचाई पर मुख्यमंत्री ने जताई नाराजगी, बोले-ठीक करें, जलभराव हुआ तो खैर नहीं 

Uttar Pradesh Times | नाले का निरीक्षण करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

Jan 07, 2024 12:39

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देवरिया बाईपास पर बन रहे नाले की अधिक ऊंचाई को देखकर नाराजगी जताई। उन्होंने इसके लिए पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और नाले को नए सिरे से दुरुस्त करने का आदेश दिया।

Short Highlights

- देवरिया बाईपास पर बन रहे नाले का किया औचक निरीक्षण 
 

Gorakhpur News (अमित श्रीवास्तव) : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देवरिया बाईपास पर बन रहे नाले की अधिक ऊंचाई को देखकर नाराजगी जताई। उन्होंने इसके लिए पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और नाले को नए सिरे से दुरुस्त करने का आदेश दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि नाले के बेतरतीब होने से यदि आसपास के मोहल्लों में जलभराव की नौबत आई तो खैर नहीं। सीएम योगी के कड़े तेवर ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के होश उड़ गए। 

पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों की कार्यशैली पर उठाए सवाल
शनिवार शाम आरपीएम एकेडमी का शुभारंभ कर वापस लौटते हुए मुख्यमंत्री अचानक देवरिया बाईपास पर बन रहे नाले का निरीक्षण करने पहुंच गए। चिड़ियाघर के सामने उनका काफिला रुका और मुख्यमंत्री तुरंत नाले के पास पहुंच गए। उन्होंने नाले को झुककर भी देखा। अधिक ऊंचाई देखकर आसपास की कॉलोनियों में बरसात के दौरान जलभराव की आशंका को लेकर उन्होंने नाराजगी जताई। उन्होंने कार्यदायी संस्था पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए सख्त लहजे में पूछा कि जब नाला इतनी ऊंचाई पर होगा तो आसपास के मोहल्लों का क्या होगा। मुख्यमंत्री के सवाल पर अधिकारियों को कोई जवाब नहीं सूझ रहा था। उन्होंने दो टूक चेतावनी दी कि नाला दुरुस्त करें। नाला लोगों की सहूलियत के लिए बन रहा है इसलिए ऐसी व्यवस्था होनी चाहिए जिससे आमजन को कोई दिक्कत नहीं होने पाए।

Also Read