Auraiya News: बैग में तमंचा रखकर कचहरी पहुंचा युवक, सुरक्षा कर्मियों ने दबोचा, तो बोला सॉरी सर गलती से आ गया

UPT | पुलिस हिरासत मे युवक

Jul 18, 2024 02:33

औरैया में एक युवक बैग में तमंचा रखकर कचहरी पहुंच गया। कचहरी की सुरक्षा में तैनात कर्मियों ने जब बैग को चेक किया, तो उसमे तमंचा बरामद हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को तमंचा समेत हिरासत में ले लिया।

Auraiya News : यूपी के औरैया से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। मंगलवार को एक युवक बैग में तमंचा रखकर कचहरी पहुंच गया। कोर्ट की सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों ने युवक के बैग की तलाशी ली, तो उसमें तमंचा बरामद हुआ। युवक सुरक्षा कर्मियों से कहने लगा कि सॉरी सर गलती से बैग में आ गया। जिससे कचहरी परिसर में हड़कंप मच गया। सुर​क्षा कर्मियों ने युवक को दबोच लिया। इसके बाद उसे कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

युवक के बैग से तमंचा बरामद होने की सूचना पर बड़ी संख्या में अधिवक्ता मौके पर पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस किसी तरह से युवक को भीड़ से बचाते हुए, कोतवाली ले गई। पुलिस की पूछताछ में युवक ने अपना नाम लाला बताया है। कोतवाली प्रभारी भूपेंद्र राठी ने बताया कि अभी तक की पूछताछ में पता चला है कि वह गुजरात में रहकर नौकरी करता है। औरैया कोर्ट मैरिज करने के सिलसिले में वकील से मिलने के लिए आया था। उसके पास मिले आधार कार्ड में अवनीश कुमार पूत्र कैलाश निवासी सांफर लिखा हुआ है।

Also Read