Auraiya News : घर से भागे बच्चों की सूचना पर सात घंटे नाचती रही पुलिस, जानें दिलचस्प मामला...

UPT | घर से भागे बच्चों लेकर उनके घर पहुंची पुलिस।

May 09, 2024 11:28

सदर कोतवाली पुलिस ने घर से भागे दो नाबालिग भाइयों को सुरक्षित ख़ोज कर घर वालों के सुपुर्द कर दिया। नाबालिग बच्चों ने झूठ बोलकर पुलिस को क़रीब 7 घंटे तक परेशान किया। परिजनों की डांट...

Auraiya News : सदर कोतवाली पुलिस ने घर से भागे दो नाबालिग भाइयों को सुरक्षित ख़ोज कर घर वालों के सुपुर्द कर दिया। नाबालिग बच्चों ने झूठ बोलकर पुलिस को क़रीब 7 घंटे तक परेशान किया। परिजनों की डांट फटकार के बाद घर से भागे नाबालिग दो सगे भाइयों को कोतवाली पुलिस ने सोशल मीडिया की मदद से सुरक्षित ख़ोज कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। अपने बच्चों को सही सलामत वापस पाकर मां बाप ने सूकून की सांस ली। पुलिस के इस सराहनीय कार्य की इलाक़े के लोग प्रशंसा कर रहे हैं।

डांट से नाराज नाबालिग भाइयों ने घर छोड़ा
दिबियापुर थाना क्षेत्र के कांशीराम कालोनी निवासी चंद्र प्रकाश दोहरे के दो नाबालिग बेटे 8 साल के गोकुल और 10 साल के गोपाल को मां पिता ने किसी बात को लेकर ने डांट दिया, जिससे दोनों बच्चे तीन दिन पूर्व घर से भागकर औरैया शहर में आ गए। रात्रि में रोड पर सोते एवं इधर उधर से खाना मांग कर खा लिया करते थे। दोनों नाबालिग बच्चों को दो तीन दिन से क्षेत्र में घूमते देखा जा रहा था। क्षेत्रीय लोगों ने पूछताछ की तो बच्चों ने अपना एवं पिता का नाम और घर का पता भी गलत बताया। इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। 

पुलिस को बरगलाते रहे बच्चे
मौके पर पहुंचे अनिल कुमार दीवान ने बच्चों से पूछताछ की तो पुलिस को भी बच्चे बरगलाने लगे। अपना घर बमरीपुर बताया तो कही कंचौसी बताया। पुलिस बच्चों को लेकर अलग अलग जगहों पर कभी बमरीपुर गांव तो कभी कंचौसी कस्बे में उनका घर खोजती रही। करीब 7 घंटे की मशक्कत के बाद दिबियापुर थाना क्षेत्र में कांशीराम कालोनी निवासी चंद्र प्रकाश दोहरे के घर पहुंची। मां बाप ने बच्चों को सकुशल पाकर सुकून की सांस ली।

Also Read