Auraiya News : घर में घुसकर पुलिस ने दिव्यांग समेत पूरे परिवार को पीटा, महिलाओं से की बदसलूकी, दारोगा समेत चार सस्पेंड

UPT | यूपी पुलिस।

Sep 06, 2024 19:04

औरैया में दारोगा समेत चार पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। दारोगा समेत चार पुलिस कर्मियों और पीआरडी जवान के खिलाफ फफूंद थाने में रिपोर्ट भी दर्ज की गई है।

Auraiya News : यूपी के औरैया में दारोगा समेत चार पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया। इन सभी पुलिस कर्मियों पर फफूंद थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया है। घटना में शामिल पीआरडी के जवान के खिलाफ कार्रवाई के लिए पत्र लिखा गया है। इन सभी पुलिस कर्मियों पर घर में घुसकर दिव्यांग समेत पारिवारिक सदस्यों को पीटने और महिलाओं से अभद्रता करने के आरोप लगे हैं।

फफूंद थाना क्षेत्र स्थित हिल्डा गांव निवासी राजकुमार ने एसपी से लिखित शिकायत की थी। रजकुमार ने एसपी को बताया कि वह दिल्ली में रहकर नौकरी करता है। घर में महिलाएं और दिव्यांग भाई औसान सिंह और भतीजे रहते हैं। बीते 31 अगस्त की रात अयाना थाने के दारोगा संजीव कुमार, तीन अन्य पुलिस कर्मियों के साथ एक पीआरडी के जवान ने घर में घुसकर महिलाओं से बदसलूकी की।

पूरे परिवार फंसाने की धमकी 
एक युवती को ले जाने में पूरे परिवार की साजिश की बात कहते हुए दिव्यांग भाई औसान सिंह भतीजे रोहित और बेटे राहुल की पिटाई कर दी। इन लोगों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। इस दौरान एसपी को वीडियो और रिकॉर्डिंग भी मुहैया कराई। दारोगा समेत चार पुलिस कर्मियों और पीआरडी जवान के खिलाफ फफूंद थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया।

पीआरडी जवान पर कार्रवाई के लिए लिखा पत्र 
सीओ अशोक कुमार के मुताबिक एक पुराने मामले में दबिश देने गई थी। जहां गाली गलौच हुई थी, उसी मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। वहीं एसपी चारु निगम ने बताया कि पीआरडी जवान को छोड़कर अन्य पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया। पीआरडी जवान पर कार्रवाई के लिए पत्र लिखा गया है।

Also Read