Auraiya News : हाथ-पैर बांधकर कर मुंह में ठूंसा था कपड़ा, फिर लूट ले गए कैश और जेवरात, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

UPT | पुलिस ने मामले का खुलासा किया।

Jun 29, 2024 20:37

औरैया पुलिस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। महिला ने बंधक बनाकर लूट की वारदात की झूठी कहानी रची थी। उसने पुलिस को बताया था कि घर में घुसे बदमाशों ने हाथ-पैर और मुंह बांधकर बदमाश 31,000 रुपये और जेवरात ले गए थे।

Auraiya News : यूपी के औरैया से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। औरैया में महिला को घर में बंधक बनाकर कर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के खुलासे से सभी हैरान रह गए। दरअसल महिला ने खुद अपने हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंसा था। वारदात की झूठी कहानी रची थी।

बेला थाना क्षेत्र के बरकसी निवासी चंद्रभान पत्नी रेखा और मासूम बच्चे के साथ रहते हैं। उन्होंने बीते 27 जून को बेला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें चंद्रभान ने पुलिस को बताया था कि घर में घुसे बदमाशों ने उनकी पत्नी की आंख, हाथ-पैर और मुंह बांधकर अलमारी में रखे 31,000 हजार रुपये कैश और एक सोने का माला, तोड़िया, पायल और चांदी के सिक्के ले गए हैं। पुलिस ने चंद्रभान की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज मामले की जांच शुरू की थी।

रुपयों से भरा पर्स गिर गया था
एसपी चारू निगम ने इस घटना का खुलासा करने के लिए तीन टीमों का गठन किया था। पत्नी का इलाज कराकर चंद्रभान घर लौटे। उनकी पत्नी ने रेखा ने बताया कि 15 दिन पहले सेंट्रल बैंक बेल शाखा में 31,000 रुपये जमा करने गई थी। उसी दौरान बच्चे को दूध पिलाते समय बरकसी मोड़ के आसपास पैसों से भरा हुआ पर्स गिर गया था।

सुनार के पास गिरवी रखे थे जेवरात
रेखा ने बताया कि वहीं जेवरात सीपी सिंह उर्फ ब्रिजेश सुनार के यहां गिरवी रखे हैं। रेखा ने 27 जून को आंख, हाथ-पैर और मुंह में कपड़ा ठूंस कर फर्जी घटना बनाई थी। पैसा गिर जाने के डर से उसको यह लग रहा था कि पति मारपीट करेगा। इस डर की वजह से उसने षडयंत्र रचा था। इस संबंध में सुनार से पूछताछ की गई, तो उसने बताया जेवर का गिरवी रखने का बात कुबूल की। 

Also Read