Auraiya News : 35 दिन बिग बॉस में रहने के बाद बाहर हुईं शिवानी कुमारी, सोशल मीडिया पर दर्द किया बयां

UPT | शिवानी कुमारी।

Jul 29, 2024 01:19

जिले के गांव अरियारी से अपनी देसी भाषा व अंदाज के कारण निकल कर मुंबई बिग बॉस ओटीटी 3 में पहुंचीं शिवानी कुमारी को शनिवार की रात बिग बॉस ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। इससे उनके फैंस बिग बॉस के लिए काफी नाराज नजर आ रहे हैं और शिवानी को लेकर सोशल मीडिया पर एक अलग ही बहस छिड़ी है।

Auraiya News : जिले के अरियारी गांव निवासी शिवानी कुमारी शनिवार रात बिग बॉस से बाहर निकल गई। बिग बॉस ओटीटी-3 की कंटेस्टेंट रहीं शिवानी के बाहर निकालने की बात कहते हुए सोशल मीडिया पर लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। शिवानी को लेकर सोशल मीडिया पर वार भी छिड़ा हुआ है।

सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस
जिले के गांव अरियारी से अपनी देसी भाषा व अंदाज के कारण निकल कर मुंबई बिग बॉस ओटीटी 3 में पहुंचीं शिवानी कुमारी को शनिवार की रात बिग बॉस ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। इससे उनके फैंस बिग बॉस के लिए काफी नाराज नजर आ रहे हैं और शिवानी को लेकर सोशल मीडिया पर एक अलग ही बहस छिड़ी है। शिवानी के एक फैन ने सोशल मीडिया पर यह भी लिखा कि बिग बॉस ने साजिश के तहत इस बार नॉमिनेट हुए सदस्यों की वोटिंग बिग बॉस के घर में ही रहने वालों से करा दी। इसके चलते शिवानी को बाहर निकाला गया है। नहीं तो टॉप थ्री में शिवानी का पहुंचाना तय था। एविक्टेड होने के बाद जब अनिल कपूर ने उनसे घर से निकलने के लिए बोला तो शिवानी लवकेश कटारिया और विशाल पांडेय से मिलकर खूब रोईं। पूरे गेम में सिर्फ यही दोनों ऐसे थे जो शिवानी कुमारी का समर्थन कर रहे थे।

शिवानी ने एक्स पर क्या लिखा
एविक्टेड होने के बाद शिवानी ने एक्स पर पहली पोस्ट करते हुए लिखा कि आप सभी ने मुझे बिग बॉस में सपोर्ट और प्यार दिया, आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया, आप सभी के सपोर्ट की वजह से मैंने बिग बॉस में 35 दिनों का सफर तय किया। आप सभी ने मेरे लिए वोट किया, सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद। शिवानी के बिग बॉस से एविक्टेड होने के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।
घरवालों से वीडियो कॉल करके रो पड़ीं शिवानी
बाहर आने के बाद शिवानी ने व्लॉग बनाया और उसमें फैंस से बात की। घरवालों से वीडियो कॉल करके रो पड़ीं। मां को देखते ही उनके आंसू नहीं रुके। उन्होंने व्लॉग में अरमान मलिक से लेकर मेकर्स तक पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि उनके ग्रुप को तोड़ने के लिए ऐसे-ऐसे टास्क बनाए गए, ऐसी साजिश रची गई, जिसके लवकेश, सना मकबूल, विशाल और शिवानी में दरार आ जाए।

यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया ब्लॉग
शिवानी कुमारी ने अपने यूट्यूब चैनल पर ब्लॉग अपलोड किया है। उसमें वह होटल के कमरे में हैं। 2 अगस्त के फिनाले के बाद ही अपने घर जाएंगी। वीडियो में वह कहती हैं, 'दोस्तों, मुझे अभी-अभी पता चला कि विशाल भाई भी बाहर निकल आए हैं। हमारे आने के बाद 2 घंटा बाद उन्हें भी निकाल दिया गया। अब गेम में बचा ही क्या है। इतना गंदा गेम ही खेल रहे हैं। हम भी निकल आए। विशाल भाई भी निकल आए। लव कटारिया और सना मकबूल, यही लोग मेरी टीम के बचे हैं जो बैठते थे ग्रुप में।'

शिवानी ने आगे कहा कि इतना बढ़िया कर रहे थे। इतनी साजिश रची जाती है... जितना अच्छा ग्रुप हो, उसमें इतनी दररा डालने की कोशिश की लोगों ने...। अरमान भैया ने तो सबका माइंडवॉश किया है। अपने आपको बहुत अच्छा समझ रहे हैं अंदर। सोच रहे हैं कि हम अच्छा कर रहे हैं। जबकि सब बेकार है। जो जीतने वाले होते हैं, जिनको वाकई ट्रॉफी चाहिए होती है, जो हकदार हैं, उन्हें कोई ट्रॉफी नहीं दी जाती है बिग बॉस। इतनी मेहनत करे थे। इतना अच्छा कर रहे थे। उस ग्रुप को तोड़ने के लिए ऐसी-ऐसी साजिश की गई। ऐसे-ऐसे टास्क बनाए गए, जिससे इनके बीच दरार पड़ जाए। दो दिन तो मूड खराब था मेरा।'

Also Read