पार्टी का अल्टीमेटम: सदस्यता अभियान के बीच प्रदेश कार्यालय में दिखे तो होगी कार्रवाई, सीसामऊ टिकट के दावेदार चेहरा दिखाने पहुंच रहे लखनऊ

UPT | बीजेपी

Sep 13, 2024 11:17

बीजेपी ने अपना पूरा फोकस सदस्यता अभियान पर किया है। इस बीच सीसामऊ सीट से टिकट की दावेदारी करने वाले प्रदेश कार्यालय लखनऊ पहुंचकर चेहरा दिखाने में जुटे हैं। ऐसे में पार्टी ने चेतावनी जारी की है कि 17 सितंबर तक प्रदेश कार्यालय में नजर आने वालों के खिलाफ कार्रवाई कि जाएगी।

Kanpur News: यूपी के कानपुर में बीजेपी में का सदस्यता अभियान जोरों पर चल रहा है। पार्टी नेतृव ने भी सदस्यता अभियान पर पूरी तरह से फोकस किया है। वहीं, सीसामऊ विधानसभा उपचुनाव को लेकर टिकट के दावेदार प्रदेश कार्यालय लखनऊ में चेहरा दिखाने के लिए चक्कर काट रहे हैं। ऐसे हालातों को देखते हुए पार्टी ने चेतावनी देते हुए स्पष्ट किया है कि 17 सितंबर तक चलने वाले सदस्यता अभियान के बीच कोई नेता प्रदेश कार्यालय में नजर आया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

संगठन ने कहा है कि विशेष सदस्यता अभियान के बीच कोई बैठक नहीं होगी। सभी नेता, कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ सदस्यता अभियान में लगेंगे। यदि किसी प्रकार की बैठक करनी है, तो उसके लिए प्रदेश अध्यक्ष या प्रदेश के महामंत्री संगठन से अनुमति लेनी होगी। जिसके चलते पार्टी नेताओं ने बारिश के बीच भी सदस्यता अभियान चलाया।

दक्षिण जिलाध्यक्ष शिवराम सिंह ने सदस्यता अभियान चलाया। गोविंद नगर से बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी ने बारिश के बीच 213 नए सदस्य बनाए। बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने शहरभर में घूम-घूम कर सदस्य बनाए। बीजेपी ने सीसामऊ उपचुनाव को लेकर अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। बीजेपी डोर टू डोर कैंपेन कर रही है, और लोगों को सीधे पार्टी से जोड़ने का काम कर रही है।

Also Read