Kannauj Suicide : कर्ज में डूबे युवक ने फंदा लगाकर दी जान, पत्नी का आरोप-फाइनेंस कर्मचारी बना रहे थे दबाव

UPT | कन्नौज।

Sep 06, 2024 01:55

कन्नौज में कर्ज तले दबे युवक ने फांसी लगाकर जान देदी। पत्नी का आरोप है कि फाइनेंस कर्मी लगातार किस्त देने का दबाव बना रहे थे। इसके साथ ही पुलिस का भय भी दिखा रहे थे, जिसकी वजह से पति ने आत्महत्या कर ली।

Kannauj News : यूपी के कन्नौज से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। कन्नौज में एक युवक ने घर से आधा किलोमीटर दूर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सर्विस लेन के किनारे पेड़ से लुंगी के सहारे फांसी लगा ली। युवक की पत्नी का आरोप है कि फाइनेंस कर्मी लगातार किस्त जमा करने का दबाव बना रहे थे। इसके साथ ही पुलिस का डर दिखा रहे थे, जिसकी वजह से पति ने जान देदी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरिक्षण किया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

तालग्राम थाना क्षेत्र स्थित बेहटा गढ़िया गांव निवासी कमलेश उर्फ हरचरन चंदेल पल्लेदारी कर परिवार का पालन पोषण कर रहे थे। पत्नी दीपशिखा ने बताया कि एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी से पति ने व्यापार करने के लिए 40 हजार रूपए का ऋण लिया था। इसके बाद मार्च 2024 में दोबारा 40 हजार रूपए कर्ज ले लिया। जिसकी प्रतिमाह 1420 रूपए मासिक किस्त जमा करनी पडती थी।

पुलिस का दिखाया था डर 
युवक की पत्नी ने बताया कि पिछले महीने 22 अगस्त की किस्त जमा नहीं हो पाई थी। फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने आकर काफी अपशब्द कहे थे, और पुलिस बुलाने का खौफ दिखाया था। पांच सितंबर को महीने की पहली किस्त जमा करनी थी, जबकि अगस्त माह की भी एक किस्त बाकी थी।

सुबह घर से निकालकर किया सुसाइड 
जिसकी वजह से कमलेश परेशान और तनाव में था। गुरुवार सुबह घर से निकल गए, और फंदा लगाकर जान देदी। कमलेश की दो बेटियों की शादी हो चुकी है, और दो बेटे भी हैं। बड़ा बेटा विजय नोएडा में काम करता है, जबकि छोटा बेटा सत्यम और सबसे छोटी बेटी प्रांशी घर में रहती है। थाना प्रभारी शशिकांत कनौजिया का कहना है कि तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Also Read