दर्दनाक हादसाः टैंक में गिरने से दो मजदूरों की मौत, परिवार में मचा कोहराम, मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा

UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jul 24, 2024 15:23

कानपुर देहात में लेदर फैक्टरी के टैंक में गिरने से दो मजदूरों की मौत हो गई। दोनों मजदूरों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया।

Kanpur Dehat News: यूपी के कानपुर देहात से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। बुधवार को लेदर फैक्टरी में दो मजदूर काम कर रहे थे। इसी दौरान अचानक दो मजदूर टैंक में जा गिरे। कुछ ही देर में दोनों की दम घुटने से मौत हो गई। मौत की सूचना पर दोनों ही परिवारों में कोहराम मच गया। परिवार के लोग मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने नाराज परिजनों को समझाकर शांत कराया।

रूरा थाना क्षेत्र भिखनापुर गांव निवासी पंकज (25) और उसी गांव के रहने वाले शिवम (28) समरन जैनपुर की लेदर फैक्टरी में काम करते थे। पंकज और शिवम काम करते समय अचानक टैंक में जा गिरे। जब तक साथ में काम करने वाले कर्मचारी उन्हें बाहर निकालते, दोनों की मौत हो चुकी थी।

पंकज-शिवम को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों की मौत की खबर परिजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। परिजन फैक्टरी के गेट पर बैठकर हंगामा करने लगे। कुछ लोगों ने गार्ड के साथ मारपीट भी की। परिजनों का कहना है कि जब तक ठोस अश्वासन नहीं मिलेगा शव नहीं उठने दिए जाएंगे।
 

Also Read