कानपुर में लाखों की चोरी : फिल्मी स्टाइल में गार्ड को बंधक बनाकर, दस टन सरिया डीसीएम में लाद ले गए चोर

UPT | कानपुर में लाखों की चोरी

Jun 30, 2024 15:04

कानपुर में बदमाशों ने लाखों रुपये के सरिया लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना शनिवार रात महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाइवे किनारे बाबा होंडा शोरूम की है...

Kanpur News : कानपुर में बदमाशों ने लाखों रुपये के सरिया लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना शनिवार रात महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाइवे किनारे बाबा होंडा शोरूम की है। बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में गार्ड के मुंह में कपड़ा ठूंस कर बंधक बना लिया और दस टन सरिया लेकर फरार हो गए। सुबह होने पर गार्ड ने किसी तरह अपने आप को बंधन से मुक्त किया और मालिक व पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक कानपुर के गांधी ग्राम निवासी अखंड प्रताप सिंह का सरसौल आईटीबीपी के पास हाइवे किनारे नए होंडा शोरूम का निर्माण कार्य चल रहा है। जिसमें हाथीगांव निवासी सिंटू सक्सेना सामान की देखरेख के लिए डियूटी करता है। बीती रात एक डीसीएम से कुछ अज्ञात बदमाश आकर सो रहे सिंटू की गर्दन पर चाकू रख कर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर बंधक बना लिया। बदमाशों लगभग दस टन सरिया, पलंग (चारपाई), पंखा सहित तमाम सामग्री डीसीएम में लाद ले गए। किसी तरह गार्ड बंधन से मुक्त हुआ और मालिक को सूचना दी। वही सुबह जब इसकी लोगों को जानकारी हुई तो लोगो की भीड़ जमा हो गई और इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस का बयान
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को घटना से एक चाकू बरामद हुआ है। महाराजपुर पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई। वहीं, इस सम्बंध में महाराजपुर इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज निकलवाए जा रहे हैं, जिससे घटना का खुलासा किया जा सके।

Also Read