Kanpur News :  पिटाई के दौरान युवक की हुई मौत, परिजनों ने किया हंगामा, जानें क्या था पूरा मामला

UPT | परिजनों को समझाती पुलिस

Sep 21, 2024 20:07

कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र इलाके में 24 घंटे पूर्व हत्या के मामले के आरोपियों ने युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी थी। जिसके...

Kanpur News : कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र इलाके में 24 घंटे पूर्व हत्या के मामले के आरोपियों ने युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी थी। जिसके बाद आज शनिवार को जब मृतक का शव जब उसके घर पहुंचा तो परिजनों ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया और आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही की मांग करने लगे। वही हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने अक्रोशित परिजनों को आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही का भरोसा दिया। जिसके बाद मृतक के परिजन शांत हुए।



क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि पूरा मामला गोविंद नगर थाना क्षेत्र के महादेव नगर कच्ची बस्ती इलाके का है। यहां साहिल नाम का युवक अपने परिवार के साथ महादेव नगर कच्ची बस्ती में रहता था। मृतक के परिजनों के मुताबिक साहिल के भाई की मेडी नाम के एक आरोपी ने आज से 10 साल पूर्व चपड़ मार कर निर्माण हत्या कर दी थी। इस मामले में मेडी अभी भी जेल में बंद है। वही साहिल की मां उसी मामले में गवाह भी थी। जो बीते दो दिन पहले गवाही देने के लिए कानपुर आई थी। मेडी के भाई विक्रम,विवेक अपने दोस्त विनय, अक्षय, विशाल के साथ देर रात साहिल के घर पहुंचे और जेल में बंद मैडी के खिलाफ गवाही ना देने की धमकी दी। जिसपर दोनों पक्षों में नोक झोंक हुई। इस बात को लेकर सुबह होने पर साहिल अपनी बहन के साथ गोविंद नगर थाने पहुंचा और धमकी देने वाले आरोपियों की शिकायत की। जिसके बाद जब वह थाने से लौटकर शास्त्री चौक की तरफ से अपने घर की तरफ आ रहा था तभी विक्रम विवेक ने अपने साथी विनय,अक्षय और विशाल के साथ साहिल हो घेर लिया और लोहे की रोड से उसकी जमकर भी सड़क पर ही पिटाई करना शुरू कर दिया। और मौके से फरार हो गए। जिसके  बाद साहिल की बहन ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे हैलट अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पांच आरोपी गिरफ्तार
वहीं आज जब साहिल का शव उसके घर पर पहुंचा तो परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और फांसी की सजा की मांग करने लगे। हंगामा बढ़ता देख भारी पुलिस प्रशासन भी मौजूद रहा। जहां पुलिस के अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को समझा बुझाकर मामला शांत कराया और कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। वहीं पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही लोहे की रोड भी बरामद कर ली है।

Also Read