Kanpur News : नशे में धुत युवक ने की आत्महत्या, पेट से सटाकर लाइसेंसी बंदूक से मारी गोली

UPT | पूछताछ करती सजेती पुलिस

Sep 13, 2024 15:32

कानपुर के सजेती थानाक्षेत्र अंतर्गत से आत्महत्या का मामला सामने आया है। जहां युवक ने शराब के नशे में लाइसेंसी बंदूक से पेट में गोली मारते हुए जीवन लीला समाप्त कर ली...

Kanpur News : कानपुर के सजेती थानाक्षेत्र अंतर्गत से आत्महत्या का मामला सामने आया है। जहां युवक ने शराब के नशे में लाइसेंसी बंदूक से पेट में गोली मारते हुए जीवन लीला समाप्त कर ली। गोली की आवाज सुनकर कमरें में पहुंचे परिजनों ने देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। वहीं घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, सजेती थानाक्षेत्र के जल्ला गांव में रहने वाले लाल सिंह का बड़ा बेटा अरविंद (35) शराब का आदी था और अक्सर नशे में घर में झगड़े करता रहता था। परिजनों का कहना है कि शुक्रवार सुबह अरविंद नशे की हालत में घर आया और कमरे में जाकर लेट गया, जबकि अन्य सदस्य अपने-अपने काम में व्यस्त थे। अचानक कमरे से गोली चलने की आवाज सुनाई दी, तो परिवार के सदस्य और पड़ोसी मौके पर पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि अरविंद का खून से लथपथ शव फर्श पर पड़ा था और पास में उसकी डबल बैरल बंदूक भी रखी थी। अरविंद ने पेट से सटाकर गोली मारी थी, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया।



पुलिस का बयान
वहीं परिजनों की सूचना पर पहुंची सजेती पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल के बाद परिजनों से पूछताछ करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सजेती थानाप्रभारी ने बताया की युवक नशे का लती था, इसी दौरान उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्रवाई की जा रही है।

Also Read