Kanpur News : अनवरगंज स्टेशन पर मजदूरों और यात्रियों के बीच जमकर मारपीट, स्टेशन पर मची अफरा-तफरी

UPT | अनवरगंज स्टेशन

Jul 01, 2024 01:24

कानपुर के अनवरगंज रेलवे पर मजदूरों और यात्रियों के बीच मामूली कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे चलने लगे। जीआरपी ने दो मजदूरों को हिरासत में लिया है। वहीं, यात्रियों ने किसी प्रकार की शिकायत नहीं दर्ज कराई है।

Kanpur News :  कानपुर के अनवरगंज स्टेशन पर मजदूरों और यात्रियों के बीच मामूली कहासुनी हो गई। इसके बाद मजदूरों ने यात्रियों पर हमला बोल दिया। दोनों तरफ से लाठी-डंडे चलने लगे। स्टेशन पर अफरातफरी और भगदड़ मच गई। दोनों पक्षों की तरफ से आधा दर्जन लोगों को चोंटे आई हैं। इस दौरान आरपीएफ और रेलवे कर्मचारी वीडियो बनाने में जुटे रहे।

ये था मामला
अनवरगंज स्टेशन पर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। अनवरगंज स्टेशन पर अमृत भारत योजना के तहत निर्माण कार्य चल रहा है। जिसकी वजह से कई जगह पर बैरीकेडिंग लगाई गईं हैं। शाम के वक्त दो यात्री वहां से निकल रहे थे। इसी दौरान मजदूरों ने उन्हें निकलने से रोका। इस बात पर शुरू हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई।

जीआरपी कर रही पूछताछ
निर्माणाधीन स्थल के पास पड़े लाठी-डंडे उठाकर एक दूसरे को पीटने लगे। जब मामला ज्यादा बढ़ा, तो जीआरपी दोनों पक्षों को चौकी ले गई। यात्रियों की तरफ से किसी की कोई शिकायत नहीं गई। स्टेशन अधीक्षक एनके झा के मुताबिक यात्रियों और मजदूरों के बीच मारपीट हुई है। जीआरपी मजदूरों से पूछताछ कर रही है। जीआरपी थाना प्रभारी के मुताबिक तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read