Kanpur News : मेयर की अध्यक्षता में हुई नगर निगम कार्यकारिणी की बैठक, यशपाल बने उपसभापति...

UPT | मेयर प्रमिला पांडेय की अध्यक्षता में हुई नगर निगम कार्यकारिणी की बैठक।

Sep 06, 2024 15:03

कानपुर नगर निगम में शुक्रवार दोपहर मेयर प्रमिला पांडेय की अध्यक्षता में कार्यकारिणी की बैठक हुई। जिसमें विकास कार्यों समेत 11 अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। एक लाख तक ई-टेंडर कराने का प्रस्ताव भी पास...

Kanpur News : कानपुर नगर निगम में शुक्रवार दोपहर मेयर प्रमिला पांडेय की अध्यक्षता में कार्यकारिणी की बैठक हुई। जिसमें विकास कार्यों समेत 11 अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। एक लाख तक ई-टेंडर कराने का प्रस्ताव भी पास हुआ है। स्मार्ट सिटी से किराया वसूलने का प्रस्ताव पास हुआ। वहीं यशपाल सिंह को उप सभापति चुना गया। 

इन प्रस्तावों पर हुई चर्चा
महापौर व सभापति प्रमिला पांडेय की अध्यक्षता में हुई बैठक में पेश प्रस्तावों पर विचार किया गया। इसके बाद सभापति की अनुमति पर अन्य विषयों पर भी चर्चा हुई। सभी सदस्यों ने अपने अपने विचार के साथ अपने प्रस्ताव भी रखे। सूटरगंज की सड़क का नाम गिरिराज किशोर मार्ग करने, एक लाख से अधिक काम के लिए ई-निविदा कराए जाने, जलकल में नई लिफ्ट लगाए जाने, बर्रा में ई-ब्लॉक की सड़क का नाम सुनील ब्रह्मचारी के नाम पर करने, हॉट मिक्स प्लांट पंजीयन जांच और कन्वेंशन सेंटर को नगर निगम द्वारा चलाए जाने आदि के प्रस्तावों पर भी विचार हुआ।

Also Read