Kanpur News : डिप्टी सीएम के दौरे के दौरान आपस में भिड़े कार्यकर्ता, वीडियो हुआ वायरल

UPT | आपस में भिड़ते कार्यकर्ता

Jul 01, 2024 20:01

कानपुर में आज सोमवार को डिप्टी सीएम के दौरे के दौरान बीजेपी के दो कार्यकर्ता किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों कार्यकर्ताओं में धक्का मुक्की और गाली गलौज हो गई और मारपीट की नौबत आ गई…

Kanpur News : कानपुर में आज सोमवार को डिप्टी सीएम के दौरे के दौरान बीजेपी के दो कार्यकर्ता किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों कार्यकर्ताओं में धक्का मुक्की और गाली गलौज हो गई और मारपीट की नौबत आ गई। जिसके बाद वहां मौजूद वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने किसी तरह दोनों को समझा बुझा कर मामला शांत कराया। वहीं इस दौरान वहां मौजूद किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोसल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि बताया जा रहा है यह विवाद डिप्टी सीएम से मुलाकात को लेकर हुआ था।

डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी को लेकर संगोष्ठी आयोजित
बता दें कि आज साकेत नगर स्थित होटल मंदाकिनी रॉयल में डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी को लेकर एक संगोष्ठी का कार्यक्रम आयोजित हुआ था। कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद स्वागत समारोह से निकलकर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक लंच के लिए गेस्ट हाउस निकल गए, इस दौरान कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। मिली जानकारी के अनुसार सर्वेश शुक्ला उर्फ बमबम खुद को डिप्टी सीएम का खास बताते हैं। कार्यक्रम खत्म होने के दौरान वह डिप्टी सीएम से मिलने के लिए अंदर जाने लगे जहाँ पर डिप्टी सीएम लंच कर रहे थे। तभी अर्जुन बेरिया ने उनको अंदर जाने से रोक दिया और बोला जिनका नाम है सिर्फ वह ही अंदर जायेंगे जिसके बाद दोनों में कहासुनी धक्का मुक्की और गाली गलौज शुरू हो गई। बवाल इस हद तक बढ़ गया कि मारपीट तक कि नौबत आ गई और सर्वेश शुक्ला को बाहर धकेल दिया। जिसके बाद बबाल बढ़ता देख बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने मामले को समझा बुझा कर शांत कराया। वहीं मौजूद किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोसल मीडिया में वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों के बीच किस कदर बवाल होता हुआ दिखाई दे रहा है।

Also Read