Kanpur News : कानपुर में बाइक से उतरने के दौरान ट्रैक्टर के नीचे आने से युवक की हुई मौत, लाइव वीडियो हुआ वायरल

UPT | वह सड़क जहां दुर्घटना हुई

Jul 03, 2024 02:59

कानपुर में आज एक लाइव मौत का वीडियो सामने आया है जो काफी हैरान कर देने वाला है।मामला कानपुर के बिल्हौर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां दो युवक बाइक से किसी काम के लिए निकल रहे थे। तभी बाइक रुकने…

Kanpur News : कानपुर में आज एक लाइव मौत का वीडियो सामने आया है जो काफी हैरान कर देने वाला है। मामला कानपुर के बिल्हौर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां दो युवक बाइक से किसी काम के लिए निकल रहे थे। तभी बाइक रुकने के दौरान बाइक में पीछे बैठा युवक बाइक से उतरने लगा और उतरते समय युवक का पैंट बाइक के पीछे हिस्से में फंस गया। इस दौरान पीछे से आ रहा ट्रैक्टर युवक के ऊपर चढ़ गया और उसकी मौत हो गई। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोसल मीडिया पर खबर चल रही थी कि दोस्त ने अपने ही दोस्त को धक्का दे दिया है जिससे उसकी मौत हो गई है। वहीं अब कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने इस खबर का खंडन कर दिया है और जानकारी दी है कि यह कोई हत्या नहीं बल्कि एक दुर्घटना है।

तेज रफ्तार ट्रैक्टर के पिछले पहिये के हिस्से के नीचे दबने से मौत
बता दें कि शिवराजपुर के अर्जुनपुर में रहने वाली बीना देवी ने बताया कि 1 जुलाई को उनके पति मुकेश कुमार उर्फ लाखन अपने साढू दासा निवादा निवासी रिंकू के साथ बिल्हौर गए थे। दोनों लोग पप्पू कुरैशी की दुकान के सामने बाइक रोकी। इसके बाद बाइक पर पीछे बैठा मुकेश बाइक से उतरने लगा तो उनकी पैंट बाइक के पिछले हिस्से में फन्स गई और वह लड़खड़ा कर गिर गए। इस दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर के पिछले पहिये के हिस्से के नीचे दब गए जिससे उनकी मौत हो गई। बाइक सवार उनके साढू इस दौरान समझ ही नहीं पाए कि हादसा कैसे हुआ। वहीं परिजनों ने हत्या जैसी अनहोनी की आशंका पर बिल्हौर थाने में शिकायत दर्ज कराई।परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जांच की तो मामले का पता चला कि यह कोई हत्या नहीं बल्कि ट्रैक्टर के नीचे आकर कुचलने से मौत हुई है। इसके बाद तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर आगे जाकर एक दुकान में जा घुसा। जिसके बात ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़ कर वहां से भाग निकला।

पैंट बाइक में फंसने के बाद जमीन पर गिरने और ऊपर से ट्रैक्टर चढ़ने से हुआ हादसा
वहीं इस पूरे मामले पर एडीसीपी पश्चिम विजयेंद्र द्विवेदी ने बताया कि बिल्हौर थाना क्षेत्र में कल सोमवार को दो व्यक्ति मोटरसाइकिल पर बैठे थे इस दौरान पीछे बैठा व्यक्ति मोटरसाइकिल से उतरने लगा और उतरते समय उसका पैंट बाइक के पीछे हिस्से में फन्स गया और पास से गुजर रहे ट्रैक्टर के पहिये के नीचे आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। जिसमें पुलिस द्वारा सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। लेकिन सोसल मीडिया पर भ्रामक खबरे चल रही हैं जिसमें कहा जा रहा है कि किसी व्यक्ति के द्वारा उसको धक्का दिया गया जिसके कारण ट्रैक्टर के पहिये के नीचे आने से उसकी मौत हुई है। जिसमें कि वीडियो में दिख रहा है कि उसकी बाइक से उतरते समय ट्रैक्टर के नीचे आने से उसकी मौत हुई है।

Also Read