UP IAS Transfer : यूपी में फिर हुए 7 आईएएस अधिकारियों के तबादले, रमेश रंजन होंगे फिरोजाबाद के नए डीएम, जानें पूरी खबर

UPT | IAS रमेश रंजन

Mar 12, 2024 15:26

गन्ना विकास में विशेष सचिव के पद पर तैनात शेषनाथ को विशेष सचिव लोक निर्माण का पद दिया गया है। वहीं अपर निबंधक सहकारिता  के पद पर कार्यरत ईशा प्रिया को विशेष सचिव पर्यटन की जिम्मेवारी दी गई है।

Short Highlights
  • IAS अधिकारी गौरव वर्मा को विशेष सचिव सचिवालय प्रशासन के पद पर तैनात किया गया है।
  • अटल राय अब पंचायती राज विभाग के निदेशक की जिम्मेवारी देखेंगे।
Lucknow News : लोकसभा चुनाव से पहले सरकार ने एक बार फिर 7 IAS अधिकारियों का तबादला कर दिया है। इस तबादले के बाद रमेश रंजन को फिरोजाबाद का नया डीएम बनाया गया है। वहीं फिरोजाबाद के डीएम रहे उज्ज्वल कुमार को विशेष सचिव एमएसएमई का प्रभार दिया गया है। इसके अलावा 5 और IAS अधिकारियों का तबादला किया गया है।

IAS अधिकारी गौरव वर्मा को विशेष सचिव सचिवालय प्रशासन के पद पर तैनात किया गया है। उज्ज्वल कुमार को विशेष सचिव एमएसएमई बनाए जाए के बाद इस पद पर तैनात अधिकारी अरुण प्रकाश को विशेष सचिव नगर विकास का प्रभार दिया गया है। साथ ही विशेष सचिव युवा कल्याण के पद पर तैनात गौरव वर्मा को विशेष सचिव सचिवालय प्रशासन का पदभार दिया गया है। 

ईशा प्रिया को भी मिली नई जिम्मेवारी
गन्ना विकास में विशेष सचिव के पद पर तैनात शेषनाथ को विशेष सचिव लोक निर्माण का पद दिया गया है। वहीं अपर निबंधक सहकारिता के पद पर कार्यरत ईशा प्रिया को विशेष सचिव पर्यटन की जिम्मेवारी दी गई है। इसके अलावा अटल राय अब पंचायती राज विभाग के निदेशक की जिम्मेवारी देखेंगे। अटल पहले विशेष सचिव खाद्य एवं रसद के विशेष सचिव के पद पर कार्यरत थे।

Also Read