Lucknow News : मुख्तार अंसारी से मिलने बांदा पहुंचे अफजाल अंसारी, कहा-बाथरूम में गिर गया था, पेट में है इंफेक्शन 

UPT | मीडिया से बातचीत करते अफजाल अंसारी।

Mar 26, 2024 16:18

भाई मुख्तार अंसारी से बांदा मेडिकल कॉलेज के ICU में मिलने के बाद अफजाल अंसारी ने कहा कि मुख्तार होश में हैं, मोहम्मदाबाद आवास पर मौलान दुआ कर रहे हैं। उनके सीने में दर्द नहीं है, वह बाथरूम में गिर गया था।

Lucknow News : यूपी की बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की तबियत बिगड़ने के बाद उसके भाई अफजाल अंसारी भाई से बांदा मेडिकल कॉलेज के ICU में मंगलवार को मिले। इसके बाद मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बेहतर इलाज न मिल पाने पर शक जाहिर किया है।  

मुख्तार होश में हैं
गाजीपुर से सपा प्रत्याशी, बसपा से निष्कासित सांसद और मुख़्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने बांदा में मीडिया से बात की।अफजाल अंसारी ने कहा कि मुख़्तार अंसारी बाथरूम में गिर गए थे, उनके पेट में इंफेक्शन है। सीने में दर्द नहीं है। मुख़्तार अंसारी का पेट पूरी तरह से फूला हुआ है और अभी ठीक से बोल नहीं पा रहे हैं हालांकि वो होश में हैं और लोगों को पहचान रहे हैं। 
 
डॉक्टर भी हो सकते हैं दबाव में
पेट फूलने के बारे में अफजाल अंसारी ने कहा कि ओवर ईटिंग तो हो सकता है। पत्रकारों के यह पूछने पर कि क्या अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है। अफजाल अंसारी ने कहा कि अगर डॉक्टर भी दबाव में हो तो कुछ कहा नहीं जा सकता है। उन्होंने कहा कि वर्दी वाले से ज्यादा बिना वर्दी वालों पर दबाव रहता है। अफजाल अंसारी ने इशारों ही इशारों में कहा कि ये तो वो तय करेंगे वो लोग उनको पूरी तरह से इलाज नहीं दे पा रहे हैं। उन्होंने मुख्तार के सही इलाज न किए जाने पर अपना शक जाहिर किया है। 

सीने में दर्द का मामला नहीं था
इससे पू्र्व माडिया में आ रही खबरों के मुताबिक मुख्तार को सोमवार की रात घबराहट और बेचैनी महसूस हुई थी। वह पसीने से तर-बतर हो गया और उसने सीने में तेज दर्द की शिकायत की थी। इसके बाद उसे तुरंत मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। सूत्रों ने दावा किया था कि मुख्तार यूरिनल इंफेक्शन से भी परेशान था। भाई से मिलने के बाद अफजाल अंसारी ने कहा कि मुख्तार अंसारी के सीने में दर्द नहीं है, वह बाथरूम में गिर गया था।

इसलिए किया था सीएम कार्यालय में फोन
मुख्यमंत्री कार्यालय में फोन करने के बारे में भी अफजाल अंसारी ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय में फोन करने का मकसद यह अनुरोध करना था कि मुख्तार को लखनऊ के मेदांता अस्पताल या किसी अन्य बड़े अस्पताल में भर्ती कराया जाए। यदि बांदा मेडिकल कॉलेज में इलाज की पर्याप्त व्यवस्था नहीं हो सकती हो तो बेहतर इलाज के लिए उन्हें लखनऊ लाया जाए।
ये भी पढ़ें-आईसीयू में एडमिट हुआ मुख्तार अंसारी : अचानक बिगड़ी तबियत, देर रात बांदा की जेल में क्या हुआ?

Also Read