हरदोई में फांसी के फंदे पर लटकता मिला नवविवाहिता का शव : दो माह पहले हुई थी शादी, परिवार में कोहराम

UPT | गमजदा परिजन

Oct 07, 2024 12:22

कुरसठ कस्बे में एक नवविवाहिता का शव फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला है। महिला की शादी महज दो महीने पहले हुई थी, जिससे परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Short Highlights
  • साड़ी का फंदा बनाकर घर के अंदर की खुदकुशी
  • हरदोई जिले के कुरसठ कस्बे का मामला 
Hardoi News : हरदोई जिले के कुरसठ कस्बे में एक नवविवाहिता का शव फंदे से लटकता मिला। मृतका की दो माह पहले ही शादी हुई थी, जिससे परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दो महीने पहले हुई थी शादी 
हरदोई के माधोगंज थाना क्षेत्र के कुरसठ कस्बे के गौरी नगर मोहल्ले में यह दुखद घटना सामने आई है। स्थानीय निवासी अतुल जो कि बढ़ई का काम करता है, उसकी शादी 11 जुलाई को उन्नाव जिले के बेहटा मुजाबर थाना क्षेत्र के अवस्थीखेड़ा मजरा गढ़ा निवासी मोनी उर्फ ​​गौरी (22 वर्ष) से हुई थी। अतुल का भाई फिलहाल बीमार है और कानपुर के एक नर्सिंग होम में भर्ती है, जहां अतुल अपने पिता चंद्र मोहन की देखभाल कर रहा था। उस समय घर में केवल गौरी, उसकी सास मीना और देवर मृदुल ही मौजूद थे। 


साड़ी का फंदा बनाकर की खुदकुशी 
गौरी ने घर के अंदर साड़ी का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। जब उसकी सास मीना ने यह देखा तो उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएचओ केके यादव ने बताया कि फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल की जांच की है। नायब तहसीलदार देशराज भारती की मौजूदगी में पंचनामा भरा गया है। पुलिस अब मामले की गहनता से जांच कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी है।

ये भी पढ़ें:- गंगा में डूब कर दो बच्चियों की मौत : पूजा सामग्री विसर्जित करने गई थी, पीड़ित परिवार में शोक का माहौल
ये भी पढ़ें:- हरदोई में दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग ने बच्चे को दिया जन्म : कुछ देर बाद हुई नवजात की मौत, पुलिस ने डीएनए टेस्ट के आदेश दिए

Also Read