सीएम योगी ने ग्राम विकास अधिकारियों को सौंपे नियुक्ति पत्र : चयनित अभ्यर्थियों को दी प्रेरणा, मुख्य सचिव भी रहे उपस्थित

UPT | नियुक्ति पत्र प्रदान करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Oct 24, 2024 19:49

उत्तर प्रदेश में ग्राम विकास अधिकारी एवं समाज कल्याण पर्यवेक्षक के चयनित अभ्यर्थियों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज नियुक्ति पत्र वितरित किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने चयनित अभ्यर्थियों को संबोधित करते हुए अपने कर्तव्यों के प्रति सजग और कर्तव्यनिष्ठ रहने का आह्वान किया। इस कार्यक्रम में समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण और पंचायतीराज मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने भी सभा को संबोधित किया। उन्होंने चयनित अभ्यर्थियों को उनकी सफलता पर बधाई देते हुए ग्रामीण विकास और समाज कल्याण के क्षेत्र में अहम भूमिका निभाने का संदेश दिया....

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के ग्राम विकास अधिकारी और समाज कल्याण पर्यवेक्षक के चयनित अभ्यर्थियों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को नियुक्ति पत्र सौंपे। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने चयनित अभ्यर्थियों को अपने कर्तव्यों के प्रति सजग और कर्तव्यनिष्ठ रहने की प्रेरणा दी। उन्होंने बताया कि इन पदों पर कार्यरत लोग समाज के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इस अवसर पर सीएम ने कहा कि सरकारी सेवकों का मुख्य उद्देश्य जनता की सेवा करना है और उन्हें अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन ईमानदारी से करना चाहिए।

समाज कल्याण मंत्री ने ग्रामीण विकास में योगदान पर जोर दिया
इस कार्यक्रम में समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण और पंचायतीराज मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने भी उपस्थित होकर सभा को संबोधित किया। उन्होंने चयनित अभ्यर्थियों को उनकी सफलता पर बधाई दी और ग्रामीण विकास तथा समाज कल्याण के क्षेत्र में उनके योगदान के महत्व पर जोर दिया। दोनों मंत्रियों ने कहा कि नए अधिकारी समाज की भलाई के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और उन्हें अपनी जिम्मेदारियों को ईमानदारी से निभाने की प्रेरणा दी।



कुल 19 अभ्यर्थियों को मिले नियुक्ति पत्र
कार्यक्रम के दौरान कुल 19 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए गए, जिनमें 7 युवतियाँ भी शामिल थीं। मुख्यमंत्री ने हरदोई जिले के अब्दुल पुरवा निवासी आमिर अली सिद्दीकी को स्वयं नियुक्ति पत्र सौंपा, जो वर्तमान में लेखपाल पद पर तैनात हैं। इसके अलावा, अमन कुशवाहा, अनुज कुमार, प्रियंका मिश्रा, रितिका शुक्ला और अन्य अभ्यर्थियों को भी नियुक्ति पत्र दिए गए। यह नियुक्तियां ग्रामीण विकास और समाज कल्याण में महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए नए अवसर प्रदान करेंगी।

अभ्यर्थियों को कर्तव्यनिष्ठता की प्रेरणा दी
ग्राम पंचायत अधिकारी पद पर चयनित हरदोई के आमिर अली सिद्दीकी समेत प्रदेश के 11 चयनित अभ्यर्थियों को मुख्यमंत्री ने विशेष रूप से नियुक्ति पत्र सौंपा। इस महत्वपूर्ण अवसर पर मुख्य सचिव मनोज सिंह, जिला समाज कल्याण अधिकारी रमाकांत और अन्य विभागीय अधिकारी भी उपस्थित रहे। मुख्यमंत्री ने सभी चयनित अभ्यर्थियों को उनकी नई जिम्मेदारियों के लिए शुभकामनाएं दी और समाज की सेवा में उत्कृष्टता का संदेश दिया।

Also Read