Lakhimpur Kheri News : नगर व्यापार मंडल ने समस्याओं को लेकर की बैठक, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

UPT | बैठक करते हुए

Sep 24, 2024 19:14

पलियाकलां-खीरी में नगर व्यापार मंडल ने बाढ़ और गन्ना भुगतान की समस्याओं के समाधान के लिए चिंतन बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में...

Lakhimpur Kheri News : पलियाकलां-खीरी में नगर व्यापार मंडल ने बाढ़ और गन्ना भुगतान की समस्याओं के समाधान के लिए चिंतन बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मौजूद लोगों ने गंभीर मुद्दों पर विचार-विमर्श किया और अपनी चिंताओं को साझा किया। बाढ़ के संकट और गन्ना भुगतान की समस्याओं को लेकर मंडल के सदस्यों ने अपनी आवाज उठाई। बैठक के अंत में व्यापार मंडल ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा, जिसमें समस्याओं के शीघ्र समाधान की मांग की गई। ज्ञापन में चेतावनी देते हुए कहा गया है कि यदि समस्याओं का ठोस समाधान नहीं होता है, तो वे अन्य संगठनों के साथ मिलकर आंदोलन करेंगे।

समस्याओं के समाधान पर हुई चर्चा
बैठक में बाढ़ और भुगतान की समस्याओं के समाधान पर व्यापक चर्चा की गई। उपस्थित सदस्यों ने सुझाव दिया कि बनबसा, शारदा और सुहेली बैराज की सफाई और डिसिल्टिंग पर ध्यान दिया जाए। इन मुद्दों को उठाने का निर्णय लिया गया ताकि बाढ़ के प्रभाव को कम किया जा सके और गन्ना किसानों को उनके हक का भुगतान समय पर मिल सके। व्यापार मंडल के अध्यक्ष अनूप मिश्रा और महामंत्री संदीप बंसल ने कहा कि पलिया क्षेत्र की समस्याओं को प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर उठाने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोगों के सहयोग से इस मामले में व्यापक पैरवी की जाएगी।

आंदोलन की दी चेतावनी
बैठक के अंत में व्यापार मंडल ने सभी सदस्यों से एकजुटता की अपील की। उन्होंने बताया कि बाढ़ और गन्ना भुगतान की समस्याएं न केवल व्यापारियों के लिए, बल्कि पूरे क्षेत्र के लिए गंभीर चिंता का विषय हैं। इस दौरान चेतावनी दी गई कि यदि प्रशासन ने समस्याओं का समाधान नहीं किया, तो वे अन्य संगठनों के साथ मिलकर आंदोलन की योजना बनाएंगे। यह बैठक समस्या के प्रति जागरूकता फैलाने और लोगों को एकजुट करने का एक प्रयास थी। मंडल ने दृढ़ता से कहा कि वे स्थानीय नागरिकों के हितों की रक्षा के लिए हर संभव कदम उठाएंगे।

यह लोग रहे मौजूद
बैठक में कोषाध्यक्ष अनिल वर्मा, सतविंदर पाल सिंह बॉबी सचिव बस यूनियन पलिया, आलोक मिश्रा, सुखवंत सिंह, इंद्रपाल चौहान, चंदन कनौजिया, अखिलेश वर्मा, फुरकान अंसारी, जफर अहमद, कमलेश रॉय, आचार्य वेद मिश्रा, आचार्य सोमेश माधव, नीलू सेठ, संदीप सिंह, सुरेश मिश्रा, राकेश मिश्रा, राजेश भारतीय आदि शामिल रहे।

Also Read