लखीमपुर खीरी जिले में दबंगों का कहर : छुट्टा पशु को लेकर दो युवकों की पीट-पीटकर हत्या, कई घायल

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Aug 03, 2024 11:37

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक साधारण से विवाद ने भयानक रूप ले लिया। भीरा थाना क्षेत्र के देवरिया रणा गांव में शुक्रवार की रात एक छुट्टा जानवर को लेकर शुरू हुआ झगड़ा दो युवकों की जान लेने...

Lakhimpur Kheri News : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक साधारण से विवाद ने भयानक रूप ले लिया। भीरा थाना क्षेत्र के देवरिया रणा गांव में शुक्रवार की रात एक छुट्टा जानवर को लेकर शुरू हुआ झगड़ा दो युवकों की जान लेने का कारण बन गया। इस घटना में छह से अधिक लोग घायल हुए हैं। 

ये है पूरा मामला 
घटना की शुरुआत शुक्रवार शाम को हुई, जब रामजीत नामक व्यक्ति के खेत में कुछ छुट्टा जानवर घुस गए। जानवरों को भगाने पर वे संतराम नामक व्यक्ति के घर में जा घुसे। इस बात को लेकर संतराम और उसके समर्थकों ने रामजीत के बेटों को पीट दिया। जब रामजीत के परिवार वाले इस मामले की शिकायत करने गए, तो स्थिति और बिगड़ गई। गुस्साए संतराम और उसके समर्थकों ने शिकायत करने आए लोगों पर हमला कर दिया। वे लाठी-डंडे लेकर रामजीत के घर में घुस गए और वहां जमकर मारपीट की। इस हमले में रामजीत, उनके पक्ष के रामलखन उर्फ गुड्डू और अन्य करीब सात लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ें : 🔴 UP Live Updates : यूपी में नौ डिप्टी एसपी ट्रांसफर, केंद्र ने उत्तर प्रदेश को दी ये सौगात 

गांव में तनाव का माहौल
घायलों को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से रामजीत और गुड्डू को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर कर दिया गया। लखनऊ में इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। अन्य घायल, जैसे विनीत, कौशलेंद्र, और रामदेव का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कई थानों की पुलिस गांव में तैनात कर दी गई है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read