Raebareli News : डंडे से पीट-पीटकर ले ली अपने दोस्त की जान, तीन दिन बाद जंगल में मिला शव

UPT | हत्या के मामले में पकड़ा गया अभियुक्त

Jun 19, 2024 13:42

रायबरेली में एक दोस्त ने अपने दोस्त की हत्या कर दी और उसका शव घने जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि हत्या क्यों की गई। आरोपी की निशानदेही पर घटनास्थल से हत्या में ...

Raebareli News : एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी और उसकी लाश रेलवे के पास घने जंगल में फेंक कर फरार हो गया। दोनों के परिजन लगातार उनकी तलाश कर रहे थे। जब सफलता नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी थी। लेकिन लापता होने के तीसरे दिन उनमें से एक का शव जीएसटी स्कूल के पीछे जंगलों में मिला, जो पूरी तरह सड़ चुका था। पुलिस तुरंत हरकत में आई और मृतक के परिजनों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की। मंगलवार शाम को पुलिस ने एक आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त डंडा और मृतक की मोटर साइकिल को घटनास्थल से बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। हालांकि पुलिस ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि हत्या क्यों की गई।

 इकलौता बेटा था अमन
दरअसल पूरा मामला हरचंदपुर थाना क्षेत्र के प्यारेपुर गांव का है, जहां राम सजीवन का इकलौता बेटा अमन तीन दिन पहले घर से लापता हो गया था। उसके साथ कनहट मजरा प्यारेपुर का उसका दोस्त हिमांशु यादव भी गायब हो गया था। दोनों के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी। लापता होने के तीसरे दिन अमन का शव जीएसटी स्कूल के पीछे जंगल में मिला लेकिन उसका दोस्त हिमांशु यादव गायब था। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई।

न्यायिक हिरासत में आरोपी
पुलिस की तलाश सफल रही और हिमांशु यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। हिमांशु ने कबूल किया कि उसने अपने ही दोस्त अमन की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। आरोपी हिमांशु यादव की निशानदेही पर पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद कर लिया है और आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।  

Also Read