Raebareli News : मिट्टी खुदाई के दौरान टीला ढहने से एक महिला की मौत, दूसरी घायल

UPT | ऊंचाहार थाना

Jun 25, 2024 00:57

थाना ऊंचाहार क्षेत्र में नाले में मिट्टी खोदने गई महिलाओं पर अचानक मिट्टी का टीला गिर गया। इसके नीचे दबकर एक महिला की मौत हो गई। जबकि दूसरी घायल महिला को

Raebareli News :  थाना ऊंचाहार क्षेत्र में नाले में मिट्टी खोदने गई महिलाओं पर अचानक मिट्टी का टीला गिर गया। इसके नीचे दबकर एक महिला की मौत हो गई। जबकि दूसरी घायल महिला को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। अस्पताल की ओर से पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है।

ऐसे हुआ हादसा
थाना ऊंचाहार क्षेत्र के सोनार का इंदारा मजरे सरायं परसू गांव की रहने वाली 30 साल की बिजमा देवी पत्नी रामनारायण व 50 साल की उर्मिला पत्नी सुखराज सोमवार की दोपहर गांव के पास ही नाले में घरेलू उपयोग के लिए मिट्टी खोदने गई थी। बताते हैं कि खुदाई करते वक्त मिट्टी का एक बड़ा सा टीला अचानक भरभराकर उन पर ढह गया। जिसके नीचे दोनों महिलाएं दब गईं। महिलाओं के शोर मचाने पर आसपास मौजूद लोगों ने मौके पर पहुंचकर उनको बाहर निकाला और एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी भिजवाया। जहां बिजमा देवी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि उर्मिला को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

पुलिस कर रही कार्रवाई
सीएचसी अधीक्षक डॉ. मनोज शुक्ल ने बताया कि मृत अवस्था में एक महिला को सीएचसी लाया गया था, जबकि एक अन्य घायल महिला को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है।  कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली है अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read