लखनऊ लोकसभा क्षेत्र : सपा प्रत्याशी रविदास मेहरोत्रा ने किया नामांकन, रक्षा मंत्री को देंगे टक्कर

UPT | सपा प्रत्याशी रविदास मेहरोत्रा

May 01, 2024 17:35

इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी रविदास मेहरोत्रा ने आज यानी बुधवार को लखनऊ लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है।

Lucknow News : इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी रविदास मेहरोत्रा ने आज यानी बुधवार को लखनऊ लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है। इस सीट पर उनका मुकाबला रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से होना है। राजनाथ सिंह ने 29 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। बहुजन समाज पार्टी से सरवर मलिक चुनावी मैदान में उतरे हैं। लोकसभा सीट पर भाजपा और इंडिया गठबंधन में मुकाबला दिलचस्प हो गया है।  नामांकन से पहले निकाला गया जुलूस
सपा प्रत्याशी रविदास मेहरोत्रा के नामांकन से पहले जुलूस निकाला गया था।  नामांकन जुलूस में सपा समर्थकों के साथ कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के भी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे। जुलूस निर्धारित रूट से होकर करीब एक बजे कैसरबाग स्थित कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचा। जहा सपा प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल किया। 

इंडिया गठबंधन की दिखी एकजुटता
सपा प्रत्याशी के नामांकन का जुलूस निर्धारित रूट से होकर करीब एक बजे कैसरबाग स्थित कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचा। जहां लोगों ने रविदास मेहरोत्रा का स्वागत किया। तो सपा प्रत्याशी ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। नामांकन जुलूस में सैकड़ों समर्थक गाड़ियों पर सवार दिखे। जुलूस में शामिल समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। नामांकन करने पहुंचे रविदास मेहरोत्रा ने कहा कि जनता का समर्थन इंडिया गठबंधन के साथ है। चार जून को लखनऊ सहित प्रदेश की अधिक से अधिक सीटों पर गठबंधन की जीत होगी।

सीट पर मुकाबला दिलचस्प
सपा प्रत्याशी रविदास मेहरोत्रा ने बुधवार को लखनऊ लोकसभा सीट से नामांकन किया है। इस सीट पर उनका मुकाबला रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से होना है। राजनाथ सिंह ने 29 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

Also Read