रील बनाना पड़ा महंगा, गंवा दी जान : दिल्ली-मेरठ हाईवे पर खड़े ट्रक में टकराई बाइक, दो युवकों की मौत 

UPT | इसी ट्रक से टकराई थी बाइक।

Jul 16, 2024 22:10

मूलरूप से देवली जमनिया, गाजीपुर निवासी नीरज साहा (25 वर्ष) की गाजियाबाद के मसूरी में चाय की दुकान है। नीरज की दोस्ती असोम निवासी बबलू (26 वर्ष) से थी। बबलू प्राइवेट कंपनी में गार्ड था। सोमवार रात दोनों ने चेतन नामक दोस्त से प्लेटिना बाइक खाना लाने के लिए मांगी।

Noida News : रील बनाने के चक्कर में दो युवकों ने जान गंवा दी। सोमवार देर रात दिल्ली-मेरठ हाईवे पर खड़े ट्रक में बाइक सवार दो युवक टकरा गए। इसमें दोनों की मौत हो गई। कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मृतक युवकों के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

गाजीपुर का रहने वाला था नीरज
मूलरूप से देवली जमनिया, गाजीपुर निवासी नीरज साहा (25 वर्ष) की गाजियाबाद के मसूरी में चाय की दुकान है। नीरज की दोस्ती असोम निवासी बबलू (26 वर्ष) से थी। बबलू प्राइवेट कंपनी में गार्ड था। सोमवार रात दोनों ने चेतन नामक दोस्त से प्लेटिना बाइक खाना लाने के लिए मांगी। इसके बाद बाइक नहीं लौटाई। देर रात करीब 1.30 बजे दोनों बाइक लेकर मसूरी से दिल्ली की ओर चल दिए। 

हादसे के समय दोनों ने नहीं लगाया था हेलमेट
सेक्टर-62 में एनएच-9 के बीच वाले एक्सप्रेस मार्ग पर खराब खड़े ट्रक में पीछे से दोनों की बाइक घुस गई। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। जिस समय हादसा हुआ चालक खराब ट्रक को सड़क पर खड़ा कर ठीक कर रहा था। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक नीरज के मोबाइल में बाइक पर बनाईं कई रील मिली है जो हादसे के कुछ समय पहले की ही है। घटनास्थल पर पुलिस को कोई हेलमेट नहीं मिला है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों रील बनाने के लिए निकले थे। 

Also Read