मेरठ में पुलिस मुठभेड़ : शातिर लुटेरा खाकी की गोली का शिकार, जानें कैसे आया पकड़ में

UPT | पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल बदमाश।

Aug 25, 2024 19:55

9 अगस्त को सागर पुत्र जगपाल सिंह निवासी कस्बा व थाना बहसूमा मेरठ ने मुकदमा दर्ज करवाया था कि तीन लोग एक बाइक पर सवार होकर आए और तमंचे से फायर कर डराते हुए बैग छीन कर भाग गये।

Short Highlights
  • विभिन्न थानों में लूट के करीब 40 मुकदमे दर्ज 
  • लुटेरे के कब्जे से लूटा गया माल हुआ बरामद
  • किठौर थाना पुलिस के साथ हुई शातिर की मुठभेड़ 
Meerut News : मेरठ में थाना किठौर पुलिस द्वारा लूट की घटना को अंजाम देने वाला शातिर लुटेरा मुठभेड में गिरफ्तार किया गया है। मुठभेड़ के दौरान लुटेरे के पैर में गोली लगी है। उसके कब्जे से लूटा गया माल भी बरामद हुआ है। 

तमन्चे से फायर कर डराते हुए बैग छीन कर भाग गये
9 अगस्त को सागर पुत्र जगपाल सिंह निवासी कस्बा व थाना बहसूमा मेरठ ने मुकदमा दर्ज करवाया था कि तीन लोग एक बाइक पर सवार होकर आए और तमंचे से फायर कर डराते हुए बैग छीन कर भाग गये। बैग में किश्त के इकट्ठे किए हुए 54000 रुपये थे। सूचना पर थाना किठौर पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

आरोपी के पैर में लगी गोली 
मुकदमा का अनावरण करते हुए एक अभियुक्त जुल्फे उर्फ जुल्फेकार पुत्र अजहर अली निवासी ग्राम जसौरा थाना मुण्डाली जनपद मेरठ को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। आरोपी के पैर में गोली लगी है और वो घायल हो गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में करीब 40 मुकदमे लूट के दर्ज हैं। घायल लुटेरे के पास से एक बाइक, 315 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। 

Also Read