Greater Noida News : दादरी पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया, चोरी की हुई बाइक और मोबाइल बरामद

UPT | दादरी पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार

Oct 12, 2024 16:24

ग्रेटर नोएडा में थाना दादरी पुलिस ने शनिवार सुबह एनटीपीसी रोड के पास से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी की बाइक, मोबाइल, तमंचा और चाकू बरामद किया गया है।

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में थाना दादरी पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी रेकी कर बाइक और मोबाइल चोरी करते हैं। आरोपियों के कब्जे से चोरी की बाइक, मोबाइल, तमंचा और चाकू बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। 



NTPC रोड के पास से दबोचा 
थाना दादरी पुलिस ने शनिवार सुबह एनटीपीसी रोड के पास से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अरोपियों की पहचान रोबिन पुत्र अशोक और अजय उर्फ अज्जू के रूप में हुई है। दोनों थाना दादरी क्षेत्र के अलग-अलग इलाके के रहने वाले हैं। पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि वह दोनों दादरी, गाजियाबाद और आस-पास के इलाकों में रेकी कर बाइक और मोबाइल चोरी करते हैं। फिर वाहनों को देहात क्षेत्र में बेच देते थे। जबकि मोबाइल फोन को राह चलते लोगों को बेच देते थे। चोरी के सामान को बेचकर उससे मिले पैसे को मौज-मस्ती और जरूरतों के लिए इस्तेमाल करते थे।

ये भी पढ़ें : सहारनपुर-मुजफ्फरनगर के लोगों को राहत : कोलकी और रोहाना टोल पर फास्टैग सुविधा शुरू

फोन और बाइक गाजियाबाद से उड़ाए 
आरोपियों से बरामद किए गए बाइक और मोबाइल गाजियाबाद से चोरी किए गए थे। आरोपियों ने तीन-चार दिन पहले ही चोरी किए थे। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Also Read