हापुड़ में स्कूली छात्रों का खतरनाक स्टंट : हाईवे पर ई-रिक्शा में दर्जनभर छात्रों की हरकतों का वीडियो वायरल

UPT | ई-रिक्शा में दर्जनभर छात्रों की मस्ती

Jul 16, 2024 18:28

दिल्ली-लखनऊ हाईवे-9 पर थाना सिंभावली क्षेत्र में एक ई-रिक्शे पर करीब दर्जभर स्कूली छात्र सवार थे। ई-रिक्शा जैसे-तैसे चल रहा है और ऊपर से ये नाबालिग बच्चे उस पर मस्ती करने के लिए झूल रहे हैं। बच्चों की जानलेवा मस्ती करने का वीडियो सामने आया है।

Short Highlights
  • दिल्ली-लखनऊ हाईवे-9 पर स्कूली छात्रों का जानलेवा स्टंट
  • वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल
Hapur News : जिले में एक ई-रिक्शे पर स्कूली बच्चों की जानलेवा मस्ती करने का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि दिल्ली-लखनऊ हाईवे-9 पर थाना सिंभावली क्षेत्र में एक ई-रिक्शे पर करीब दर्जभर स्कूली छात्र सवार थे। ई-रिक्शा जैसे-तैसे चल रहा है और ऊपर से ये नाबालिग बच्चे उस पर मस्ती करने के लिए झूल रहे हैं। ऐसे में हाईवे पर ना सिर्फ यह ई-रिक्शा कभी भी डिसबैलेंस होकर पलट सकता है, बल्कि दूसरे वाहनों के लिए भी खतरा बन सकता है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, मंगलवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। वायरल वीडियो में ई-रिक्शे में सवार कुछ युवक मस्ती करते दिखाई दे रहे है। ई-रिक्शा की छत पर बैठने के अलावा दायें और बायें खड़े होकर हुड़दंग करते नजर आ रहे है। इन छात्रों को जरा भी आभास नहीं है कि यह मस्ती उनके लिए जानलेवा भी बन सकती है। छात्रों की इस जानलेवा मस्ती का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है। स्कूली छात्र किस स्कूल के हैं अभी यह पता नहीं चल सका है। 

पहले भी हो चुकी है कार्रवाई
जिले में स्टंट,हुड़दंग, मस्ती करने की वीडियो पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई भी की है। वहीं लोगों से अपील करते हुए कि कोई भी व्यक्ति ऐसा कृत्य न करे जो विधि विरुद्ध हो। मगर इसके बावजूद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर जांच मे जुट गई है। 

Also Read