मिर्जापुर में सड़क हादसा : अनियंत्रित होकर बाइक गिरी, मां की मौत, बेटा घायल

UPT | थाने पर मौजूद परिजन और ग्रामीण

Jun 10, 2024 00:10

हलिया थाना क्षेत्र के हलिया ड्रमंडगंज मार्ग पर पुरवा औसान सिंह गांव में एक बाइक सवार युवक की बाइक एक भैंस को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। हादसे में...

Mirzapur News : हलिया थाना क्षेत्र के हलिया ड्रमंडगंज मार्ग पर पुरवा औसान सिंह गांव में एक बाइक सवार युवक की बाइक एक भैंस को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। हादसे में बाइक सवार युवक और उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलों को ग्रामीणों ने उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया लेकर गए। ज़हां पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार करने के उपरांत महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर लेकर जाते समय महिला की रास्ते में मौत हो गई। परिजनों ने शव को थाने पर लाकर सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अनियंत्रित होकर गिरी बाइक
जानकारी के अनुसार, हलिया थाना क्षेत्र के महुगढ गांव निवासी 25 वर्षीय ओमप्रकाश मौर्य अपनी 60 वर्षीय मां पंचराजी देवी को बाइक पर बैठाकर हलिया बाजार जा रहा था। बाइक जैसे ही हलिया ड्रमंडगंज मार्ग स्थित पुरवा औसान सिंह गांव में पंहुची तभी सड़क पर अचानक भैंस आ  गई।  इस दौरानर भैंस से बचाने के चक्कर में उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। हादसे में मां-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आनन फानन में घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया लेकर गए। ज़हां पर चिकित्सक विवेक खरे ने प्राथमिक उपचार करने के उपरांत महिला को ट्रामा सेंटर मिर्जापुर के लिए रेफर कर दिया था। 

मिर्जापुर ट्रामा सेंटर ले जाते समय हुई महिला की मौत
उपचार के लिए लेकर जाते समय रास्ते में महिला की मौत हो गई महिला की मौत हो गई। महिला की मौत की सूचना मिलने पर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि महुगढ विजेंद्र पांडेय ने महिला के परिजनों के साथ शव को थाने पर लाकर घटना की सूचना देते हुए महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका महिला के दो पुत्र हैं। इस संबंध में थानाध्यक्ष हलिया विष्णु प्रभा सिंह ने बताया कि बाइक सवार अचानक भैंस को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल महिला को उपचार के लिए लेकर जाते समय रास्ते में मौत हो गई है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Also Read