Mirzapur News : युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, पंखे से लटकता मिला शव

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jun 08, 2024 00:41

जिले के जिगना थाना क्षेत्र के बिहसड़ा कला गांव के मुराजपर मजरे में शुक्रवार की शाम सात बजे संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाने से युवक की मौत हो गई। पुलिस को सूचना दिए बगैर परिवार वालों ने...

Mirzapur News : जिले के जिगना थाना क्षेत्र के बिहसड़ा कला गांव के मुराजपर मजरे में शुक्रवार की शाम सात बजे संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाने से युवक की मौत हो गई। पुलिस को सूचना दिए बगैर परिवार वालों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। गांव निवासी 35 वर्षीय राजेश उर्फ बबलू पुत्र देवनारायण बिंद का शव मकान के दूसरे मंजिल पर पंखे के हुक से लटकता मिला।

मौत पर परिवार में कोहराम मच गया
काफी देर तक बाहर नहीं निकलने पर परिवार वालों ने दरवाजा खोला तो उनके होश उड़ गए। मृतक बिहसड़ा बाजार में बाइक मिस्त्री का काम करके परिवार का भरण पोषण करता था। वह दो भाइयों में बड़ा था। मृतक शादीशुदा था। वह दो बच्चों का पिता था। कमाऊ पूत की मौत पर परिवार में कोहराम मच गया।

किसी ने नहीं दिया घटना की सूचना
थाना प्रभारी शैलेश राय ने बताया कि किसी ने भी घटना की सूचना नहीं दिया है। क्यों और किन परिस्थितियों में युवक की मौत हुई इसे लेकर हर कोई चुप्पी साधे हुए था। आम चर्चा है कि वह सुबह पत्नी की बिदाई कराने ससुराल गया हुआ था।

Also Read