पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान : रेलवे स्टेशन परिसर में की गई सघन तलाशी, दिए गए ये निर्देश

UPT | मिर्जापुर।

May 26, 2024 19:23

रेलवे स्टेशन पर अचानक आरपीएफ व जीआरपी की संयुक्त टीम ने लोगों के साथ ही उनके सामानों को भी चेक करने लगी। स्टेशन के प्लेटफार्मों के साथ ही नया द्वितीय प्रवेश द्वार, सर्कुलेटिंग एरिया, रेलवे यार्ड व आने जाने वाली गाड़ियों के अंदर संयुक्त चेकिंग किया गया।

Mirzapur News : मिर्जापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन और चुनावी सक्रियता को देख स्थानीय रेलवे स्टेशन पर प्रशासन द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। लोकसभा चुनाव को देखते हुए आरपीएफ एवं जीआरपी की संयुक्त टीम ने चेकिंग किया। अचानक पुलिस की सक्रियता देख यात्री भी सहम उठे।

रेलवे स्टेशन पर अचानक आरपीएफ व जीआरपी की संयुक्त टीम ने लोगों के साथ ही उनके सामानों को भी चेक करने लगी। स्टेशन के प्लेटफार्मों के साथ ही नया द्वितीय प्रवेश द्वार, सर्कुलेटिंग एरिया, रेलवे यार्ड व आने जाने वाली गाड़ियों के अंदर संयुक्त चेकिंग किया गया। अचानक भारी पुलिस बल देख लोग अनहोनी की आशंका से सिहर उठे। लेकिन सामान्य रूटिंग चेकिंग की जानकारी मिलने पर लोगों ने राहत की सांस ली। जिले में आज 26 मई को पीएम नरेंद्र मोदी बरक्छा में सुबह 9 बजे से आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसके चलते सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त कर दिया गया है। 

Also Read