Mirzapur News : करंट की चपेट में आया युवक, मौके पर मौत, परिवार में मचा कोहराम

UPT | Mirzapur Police

May 22, 2024 12:27

फूफा के घर आए युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। मौके पर पहुंचे फूफा शिव शंकर ने आनन फानन में परिजनों की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया लेकर गए।

Mirzapur News : हलिया थाना क्षेत्र के सोनगढा गांव के विरहिया पट्टी मुहल्ले में मंगलवार की शाम फूफा के घर आए युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। मौके पर पहुंचे फूफा शिव शंकर ने आनन फानन में परिजनों की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया लेकर गए। ज़हां पर चिकित्सक ने देखते ही युवक को मृत घोषित कर दिया और पुलिस पोस्टमार्टम में भेजने की कार्रवाई करने में जुट गई। 

यह है पूरा मामला 
मध्यप्रदेश के मउगंज जनपद के हनुमना थाना क्षेत्र के मुरहना गांव निवासी 18 वर्षीय आशीष कुमार पुत्र रामनरायन अपने फुफा शिवशंकर मौर्य के यहां सोनगढा गांव में एक सप्ताह से आया था। मंगलवार की शाम स्नान करने के लिए जा रहा था कि जैसे ही दरवाजे के पास पंहुचा कि विद्युत तार कटा होने के कारण अचानक विद्युत स्पर्श की चपेट में आ गया। जिसमें घटना स्थल पर ही आशीष कुमार की मौत हो गई। मौके पर पहुंचे युवक के रिश्तेदारों ने आनन फानन में उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया लेकर गए। ज़हां पर प्रभारी चिकित्साधिकारी डाक्टर अवधेश कुमार ने देखते ही युवक को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों में मचा कोहराम 
‌मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पंहुची पुलिस पोस्टमार्टम की कार्रवाई करने में जुट गई है। इस संबंध में प्रभारी चिकित्साधिकारी डाक्टर अवधेश कुमार ने बताया कि विद्युत करंट की चपेट में आकर युवक की मृत होने पर उसके रिश्तेदारों द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर आये थे। मृत घोषित करने के उपरांत पुलिस को सूचना दे दिया गया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराने में जुट गई है।

Also Read