मिर्जापुर न्यूज : मंडलीय अस्पताल के मैनेजर को हटाने के लिए सीएमओ ने भेजा पत्र, जानिए क्या है मामला...

UPT | भेजा गया पत्र

May 16, 2024 19:30

मंडलीय चिकित्सालय के मैनेजर को हटाने के लिए सीएमओ ने प्राचार्य को पत्र भेजा है। कांग्रेसी नेता मनीष दुबे ने मैनेजर पर अवैध रूप से

Mirzapur News (Santosh Gupta) : मंडलीय चिकित्सालय के मैनेजर को हटाने के लिए सीएमओ ने प्राचार्य को पत्र भेजा है। कांग्रेसी नेता मनीष दुबे ने मैनेजर पर अवैध रूप से मंडलीय चिकित्सालय में जमे रहने का आरोप लगाते सीएमओं से शिकायात कर हटाने की मांग की थी।

काग्रेस नेता ने सीएमओं को लिखा था पत्र
जानकारी के अनुसार, कांग्रेसी नेता मनीष दुबे ने मैनेजर पर अवैध रूप से मंडलीय चिकित्सालय में जमे रहने का आरोप लगाते सीएमओं से शिकायात कर हटाने की मांग की थी। जिस पर सीएमओं ने इस मामले की जांच कराई थी। जांच के बाद सीएमओ ने मैनेजर को हटाने की संस्तुति कर दी है। इस मामले में सीएमओ ने पत्र के माध्यम से बताया कि मंडलीय चिकित्सालय और जिला महिला चिकित्सालय में NHM में क्वालिटी इंश्योरेंस कार्यक्रम के अंतर्गत चिकित्सालय में सुदृढ़करण के लिए किया गया था तैनात। मेडिकल कालेज होने के बाद अस्पताल में मैनेजर के पद को निदेशक राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन ने समाप्त कर दिया है। जिस पर सीएमओ ने प्राचार्य को पत्र लिखकर कहा कि हॉस्पिटल मैनेजर को कार्यमुक्त करें।

Also Read