Mirzapur News : प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेतकर की हत्या, शव को पुलिया में फेंका

UPT | मौके पर जांच करती पुलिस।

Jun 16, 2024 01:12

स्थानीय थाना क्षेत्र के अहुगी कला गांव की सड़क किनारे बनी एक पुलिया में शनिवार की सुबह घर से दो सौ मीटर दूर महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई...

Mirzapur News : स्थानीय थाना क्षेत्र के अहुगी कला गांव की सड़क किनारे बनी एक पुलिया में शनिवार की सुबह घर से दो सौ मीटर दूर महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मृतक महिला की शिनाख्त करते हुए उसके परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने में जुट गई है। महिला का गला रेत कर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में मृतक महिला की मां की तहरीर पर मृतका के प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

सड़क किनारे पुलिया में मिला शव
जानकारी के अनुसार, हलिया थाना क्षेत्र के अहुगी कला गांव निवासी छोटेलाल कोल की 27 वर्षीय पुत्री सुमन का गांव निवासी अमृत लाल उर्फ मितउ से मिलना जुलना प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया गया है कि शुक्रवार की रात्रि में नीलम खाना खाने के बाद अमृतलाल उर्फ मितउ के बुलाने पर मिलने गयी थी। उसके बाद वह वापस घर नहीं लौटी। सुमन की मां ने काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। शनिवार सुबह सड़क किनारे पुलिया में महिला के शव मिला। मौके पर परिजनों ने महिला के शव को देखकर रोने बिलखने लगे।

पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे मौके पर
सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष हलिया विष्णु प्रभा सिंह, एसआई श्यामलाल, परमात्मा यादव, शैलेश सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने में जुट गए। मौके पर महिला का मोबाइल फोन व चप्पल मिला है। महिला की हत्या गला रेत कर किए जाने की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अभिनंदन, अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन ओमप्रकाश सिंह, सीओ लालगंज शैलेन्द्र त्रिपाठी, फैरेंसिक लैब कि टीम स्वाट टीम के प्रभारी संजय सिंह, सर्विलांस टीम ने छानबीन की। जिसके बाद पुलिस ने मृतक महिला की मां पुदीना देवी की तहरीर पर महिला के प्रेमी के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

प्रेमी की तलाश में जुटी पुलिस
मृतका एक भाई और तीन बहनों में सबसे छोटी थी। महिला की शादी पांच वर्ष पहले सोनगढा गांव में कमलेश से हुई थी, लेकिन महिला दो बार ससुराल गई थी। वह एक वर्ष पहले अपने मायका अहुगी कला गांव में रह रही थी। इसी बीच गांव निवासी अमृतलाल उर्फ मितउ से प्रेम प्रसंग चलने लगा, लेकिन अमृत लाल की शादी हो गई। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि महिला का शव पुलिया में मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई। महिला की हत्या उसके प्रेमी द्वारा किए जाने की पुष्टि साक्ष्य मिलने पर महिला की मां की तहरीर पर उसके प्रेमी के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रहा है। जल्द ही महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read