Sonbhadra News : कोयला लदा ट्रक खाई में पलटा, चालक की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा... 

फ़ाइल फोटो | कोयला लदा ट्रक खाई में पलटा।

Jun 26, 2024 16:30

पिपरी थाना क्षेत्र के वन देवी मंदिर के समीप कोयला लदा ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। इस हादसे में ट्रक चला रहे वाहन मालिक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि खलासी घायल हो गया है। घटना की...

Sonbhadra News : पिपरी थाना क्षेत्र के वन देवी मंदिर के समीप कोयला लदा ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। इस हादसे में ट्रक चला रहे वाहन मालिक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि खलासी घायल हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पिपरी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला
पिपरी थाना प्रभारी विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि मंगलवार की देर रात्रि मध्य प्रदेश के निगाही खदान से कोयला लादकर छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में चला गया। दुर्घटना में ट्रक चला रहे गाड़ी के मालिक मिर्जापुर निवासी वीरेंद्र दुबे की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक का खलासी सिंगरौली निवासी 21 साल का देवेंद्र कुमार घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल खलासी को हिंडाल्को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

Also Read