Sonbhadra News : कोटेदार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन, चार दिन से राशन न देने का आरोप

UPT | हंगामा करते रॉबर्ट्सगंज नगर के निवासी

Mar 18, 2024 23:53

क्रय विक्रय सरकारी समिति राबर्ट्सगंज परिसर में सोमवार को रॉबर्ट्सगंज नगर में स्थित एक सस्ते गल्ले कोटे की दुकान पर राशन न मिलने से परेशान लोगों ने जमकर हंगामा किया...

Sonbhadra News (Gyan Prakash Chaturvedi) : क्रय विक्रय सरकारी समिति राबर्ट्सगंज परिसर में सोमवार को रॉबर्ट्सगंज नगर में स्थित एक सस्ते गल्ले कोटे की दुकान पर राशन न मिलने से परेशान लोगों ने जमकर हंगामा किया। आरोप है कि कोटेदार लगातार चार दिनों से निवासियों को परेशान कर रहा है।

चार दिनों से नही मिला राशन
सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज नगर के निवासी गायत्री, सोनू, मनीष, पिंकी, प्रहलाद, ज्योति, निभा, जैतून, समीना, मनीष, पिंटू, रवि, राजू आदि लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए बताया कि उनके मौहल्ले में कोटेदार द्वारा लगातार बीते चार दिनों से प्रतिदिन सुबह से शाम तक लाइन में खड़ा करते हैं और राशन नहीं देते हैं। आरोप है कि जब लोग इसका विरोध करतें है, तो कोटेदार द्वारा बस एक ही बात कह दी जाती है कि नेट सर्वर फेल है। बताया गया है कि इस दौरान आसपास के अन्य कोटे की दुकानों पर नेट सर्वर चल रहे हैं।

दुकान का आवंटन निरस्त करने की मांग
हंगामा कर रहे लोगों ने आरोप लगाया कि राशन की ब्लैक मार्केटिंग करते हुए गरीबों का राशन बेचने का कार्य किया जा रहा है। लोगों ने कहा कि कोटेदार द्वारा हम लोगों को सुबह शाम दौड़ाने का काम किया जा रहा है। इस दौरान लोगों ने जिलाधिकारी से गुहार लगाई कि इस मामले की जांच कर करके कोटे की दुकान के आवंटन को निरस्त कराया जाये और किसी और को आवंटित किया जाए।

Also Read