Sonbhadra News : रॉबर्ट्सगंज से इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी छोटेलाल खरवार को मिला सीपीआईएम का समर्थन

UPT | माकपा नेता बैठक करते हुए।

May 23, 2024 21:24

कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी (माकपा) ने रॉबर्ट्सगंज लोकसभा सुरक्षित सीट से समाजवादी पार्टी (इंडिया गठबंधन) के उम्मीदवार पूर्व सांसद छोटेलाल खरवार और दुद्धी विधान सभा के उपचुनाव के प्रत्याशी विजय सिंह गोंड

Sonbhadra News : कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी (माकपा) ने भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने और संविधान, धर्मनिरपेक्ष, लोकतंत्र, व भारत की संघीय ढांचे को बचाने के लिए भाजपा का हर स्तर पर विरोध करने का फैसला लिया। माकपा ने रॉबर्ट्सगंज लोकसभा सुरक्षित सीट से समाजवादी पार्टी (इंडिया गठबंधन) के उम्मीदवार पूर्व सांसद छोटेलाल खरवार और दुद्धी विधान सभा के उपचुनाव के प्रत्याशी विजय सिंह गोंड को समर्थन के साथ जिताने का फैसला लिया है।

पार्टी के केंद्रीय कमेटी और उत्तर प्रदेश राज्य के फैसले का स्वागत
कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी (माकपा) की केंद्रीय कमेटी के निर्देशन में उत्तर प्रदेश के राज्य सचिव डॉक्टर हीरा लाल यादव के आदेशानुसार सामान्य लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर जनपद सोनभद्र में सीपीआईएम (माकपा) की जिला मंत्री परिषद की बैठक गुरुवार को संपन्न हुई। बैठक में पार्टी के केंद्रीय कमेटी और उत्तर प्रदेश राज्य के फैसले का स्वागत करते हुए देश की सामान्य लोकसभा 2024  के चुनाव में केंद्र की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने और संविधान, धर्म निरपेक्ष लोकतंत्र व भारत की संघीय ढांचे को बचाने के लिए एकजुट हुए हैं तथा भाजपा के कॉर्पोरेट सांप्रदायिक व तानाशाह शासन का अंत करने के लिए जनपद सोनभद्र में इंडिया गठबंधन के बैनर तले लड़ रहे हैं। रॉबर्ट्सगंज लोकसभा प्रत्याशी छोटेलाल खरवार और दुद्धी विधानसभा उपचुनाव के प्रत्याशी विजय सिंह गोड़ को जिताने का फैसला लिया गया है।

पार्टी के पदाधिकारी मंच को भी साझा करेंगे
बैठक में तय हुआ कि अगर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी हमारी पार्टी सीपीआईएम माकपा के पदाधिकारियों / कार्यकर्ताओं की आवश्यकता समझते हैं, और चुनावी मंच पर रहने की आवश्यकता समझते हैं तो पार्टी के पदाधिकारी मंच को भी साझा करेंगे। बैठक में मुख्य रूप से कामरेड नंदलाल आर्य जिला मंत्री सीपीआईएम ( माकपा ) व मंत्री परिषद सदस्य कामरेड प्रेमनाथ व कामरेड पुरुषोत्तम व कामरेड श्याम नारायण सिंह मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Also Read