सोनभद्र न्यूज :  दुद्धी को जिला बनाने के लिए वकीलों का प्रदर्शन, मंत्री और नेता पूरा करें वादा

UPT | नारेबाजी करते अधिवक्ता

Mar 02, 2024 17:54

दुद्धी को जिला बनाओ संघर्ष समिति के पदाधिकारी, बार संघ और सिविल बार संघ के अधिवक्ताओं ने शनिवार को कचहरी के मुख्य द्वार पर जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान...

Short Highlights
  • प्रदेश और केंद्र के मंत्रियों ने किया था जिला बनाने का वादा 
  • तीन दशक से लटकी है जिला बनाने की मांग
     
Sonbhadra News : दुद्धी को जिला बनाओ संघर्ष समिति के पदाधिकारी, बार संघ और सिविल बार संघ के अधिवक्ताओं ने शनिवार को कचहरी के मुख्य द्वार पर जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान दुद्धी को जिला बनाने की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी की। मोर्चा के पदाधिकारियों का कहना है कि दुद्धी को जिला बनाये जाने की मांग पिछले तीन दशक से की जा रही है। इस मांग को लेकर 30 घंटे का अनशन भी किया जा चुका है। 

क्या है पूरा मामला
मोर्चा के पदाधिकारियों का कहना है कि दुद्धी जिला बनने के सभी मानकोकं को पूरा कर रहा है। यहां से सरकार को भारी मात्रा में रेवेन्यू मिलता है, फिर भी दुद्धी को जिला नहीं बनाया गया। मोर्चा के पदाधिकारियों ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान प्रदेश और केंद्र के मंत्रियों व नेताओं ने दुद्धी को जिला बनाने का वादा किया था। अब उस वादे पर अमल कराने का वक्त आ गया है। मंत्रियों और नेताओं को चाहिए कि वे अपना वादा अविलंब पूरा करें। 

ये भी रहे मौजूद
इस अवसर पर अधिवक्ता प्रभु सिंह कुशवाहा, राकेश कुमार अग्रहरि, आशीष कुमार, अधिवक्ता रेणु कुमारी, सन्नो बानो, अमरावती देवी, सुधीर कुमार, श्रीचंद सहित काफी संख्या में अधिवक्ता और मोर्चा के पदाधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

Also Read