Moradabad News : शराब के नशे में दोस्तों के बीच कहासुनी, युवक पर चाकू से हमला, हालत गंभीर

UPT | इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती रवि

Sep 14, 2024 02:33

मुरादाबाद मे शुक्रवार को कटघर थाना क्षेत्र में शराब की बोतल मंगाने को माना करने पर, साथियों ने मिलकर चाकू से हमलाकर युवक को किया घायल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती...

Moradabad News : मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक गंभीर घटना घटी, जहां शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी में एक युवक पर उसके दोस्तों ने चाकू से हमला कर दिया। घटना कटघर थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर बरबार प्राइमरी स्कूल के पास की है, जहां रवि (पुत्र राजपाल) अपने कुछ साथियों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। दोपहर लगभग चार बजे शराब खत्म हो जाने के बाद दूसरी बोतल मंगाने को लेकर आपस में कहासुनी हो गई, जिसके चलते रवि के साथियों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू का वार सीधा रवि के पेट में हुआ, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह है पूरा मामला  
मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर बरबार में शुक्रवार दोपहर रवि अपने कुछ दोस्तों के साथ शराब का सेवन कर रहा था। अचानक शराब खत्म हो जाने के बाद दूसरी बोतल लाने को लेकर दोस्तों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि रवि के साथियों ने उसके पेट में चाकू से वार कर दिया, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल रवि को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

परिवार की प्रतिक्रिया
घायल रवि के बड़े भाई ने जानकारी दी कि रवि धोबी वाली मिलक देवापुर इलाके का निवासी है और एक कारखाने में मजदूरी करता है। शुक्रवार को बारिश के कारण उसकी फैक्ट्री बंद हो गई थी, जिसके बाद वह बिना बताए घर से बाहर निकल गया। कुछ समय बाद आसपास के लोगों ने सूचना दी कि रवि लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़ा है। परिवार को जैसे ही यह सूचना मिली, सभी लोग अस्पताल की ओर रवाना हो गए। 

पुलिस की कार्रवाई और जांच
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि विवाद शराब पीने के दौरान हुआ था। रवि पर चाकू से हमला करने वाले साथियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी है।

अस्पताल में रवि की हालत गंभीर
जिला अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों के अनुसार, रवि की हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों ने बताया कि चाकू का वार गहरा था और फिलहाल उसकी स्थिति नाजुक है। रवि को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है, और अभी कुछ कहा नहीं जा सकता कि उसकी स्थिति में कब तक सुधार होगा। 

Also Read