ओडिशा पहुंचे सीएम योगी : मोहन चरण माझी के शपथ ग्रहण समारोह में हुए शामिल, ट्वीट कर बोली यह बात

UPT | ओडिशा पहुंचे सीएम योगी

Jun 12, 2024 20:30

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को ओडिशा की नवनिर्वाचित भाजपा सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे...

New Delhi : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को ओडिशा की नवनिर्वाचित भाजपा सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे। मोहन चरण माझी को मुख्यमंत्री और कनक वर्धन सिंह देव व प्रवति परीदा को उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर शुभकामनाएं दीं। साथ ही मंत्रिमंडल के समस्त सदस्यों को भी बधाई दी। गौरतलब है कि ओडिशा में पहली बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है।

सोशल मीडिया एक्स पर किया पोस्ट
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ऑफिशियल अकाउंट 'एक्स' पर भी संदेश लिखकर बधाई दी। सीएम योगी ने लिखा कि मोहन चरण माझी को मुख्यमंत्री और कनक वर्धन सिंह देव-प्रवति परीदा को उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई! पूर्ण विश्वास है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यशस्वी मार्गदर्शन और आप सभी के कुशल नेतृत्व में महाप्रभु जगन्नाथ जी की कृपा-भूमि ओडिशा समग्र विकास के पथ पर चलते हुए लोक-कल्याण के नए प्रतिमान स्थापित करेगी।
हरिचंदन को भी दी बधाई
पृथ्वीराज हरिचंदन को कैबिनेट मंत्री बनने पर सीएम योगी ने बधाई दी। लोकसभा चुनाव के दौरान ओडिशा दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने पृथ्वीराज हरिचंदन के पक्ष में वोट की अपील की थी। पृथ्वीराज ने चिल्का विधानसभा सीट से बीजू जनता दल के रघुनाथ साहू को पराजित कर जीत हासिल की है।

श्री @mohanmajhi_BJP जी को ओडिशा के मुख्यमंत्री पद एवं श्री @KVSinghDeo1 और श्रीमती @Pravatipridabjp जी को उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई!

पूर्ण विश्वास है कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के यशस्वी मार्गदर्शन और आप सभी के कुशल नेतृत्व में महाप्रभु…

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) June 12, 2024

Also Read