Prayagraj News : मासूम बच्ची से रेप और मर्डर का ब्लाइंड केस, तीसरी आंख ने दिखाया कातिल का चेहरा 

UPT | मुठभेड़ के बाद घटनास्थल पर जांच करते पुलिस अधिकारी।

Oct 16, 2024 11:19

प्रयागराज के गंगा नगर ज़ोन के सोरांव के उसराही गांव में कुछ दिन पहले आठ साल की बच्ची की धान के खेत में लाश मिली थी। बच्ची के शव को देखकर साफ था कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। इस घिनौनी वारदात को अंजाम...

Short Highlights
  • सीसीटीवी फुटेज से पुलिस ने की आरोपी की पहचान। 
  • पुलिस रेकी कर आरोपी को गिरफ्तार किया।
Prayagraj News : प्रयागराज के गंगा नगर ज़ोन के सोरांव के उसराही गांव में कुछ दिन पहले आठ साल की बच्ची की धान के खेत में लाश मिली थी। बच्ची के शव को देखकर साफ था कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने का आरोपी मुठभेड़ में पुलिस की गोली से जख्मी हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अस्पताल में दाखिल कराया है। 

सीसीटीवी से मिली लीड
डीसीपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि इस घटना का खुलासा करने के लिए सोरांव पुलिस के अलावा एसओजी की टीमों को लगाया था। इस केस का वर्कआउट करने के लिए केस में लगी पुलिस टीमों ने दिन रात एक करके हर पहलू को खंगाला और करीब 50 लोगों से पूछताछ की। इसके साथ पुलिस ने उस इलाके में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। सीसीटीवी से पुलिस को बड़ी लीड मिली। कैमरे में दिखा कि एक शख्स बच्ची को साइकिल पर बैठाकर जा रहा है। फुटेज से पता चला कि ये शख्स मुकेश है, जो इसी इलाके का रहने वाला है। 

ऐसे हुई मुठभेड़
पुलिस ने मुकेश को पकड़ने के लिए मुखबिरों का जाल बिछाया और देर मंगलवार की देर रात उसकी लोकेशन जुड़ापुर के पास मिली थी। हाइवे के पास पुलिस ने उसे घेरा तो उसने तमंचे से पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने भी घेराबन्दी कर जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक गोली आरोपी के पैर में लगी और वो चिल्लाने लगा। पुलिस ने उसे मौके से दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी मुकेश के पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है। पूछताछ में उसने बच्ची से रेप और हत्या की बात कुबूल की। 

Also Read