एयर इंडिया की कर्मचारी ने लगाए सनसनीखेज आरोप : कहा- मुझे टीका लगाने से मना किया, लेकिन मुस्लिम 5 बार नमाज पढ़ते

UPT | एयर इंडिया की कर्मचारी ने लगाए सनसनीखेज आरोप

Oct 19, 2024 19:34

एयर इंडिया में काम करने वाली एक युवती ने अपनी अधिकारी पर कई गंभीर आरोप लगाए है। उसने कहा कि अधिकारी मुस्लिम है और उसने टीका लगाने से मना किया।

Short Highlights
  • एयर इंडिया कर्मचारी ने लगाए आरोप
  • मुस्लिम अधिकारी पर लगाए आरोप
  • टीका लगाने पर टोकने का इल्जाम
Saharanpur News : एयर इंडिया में काम करने वाली एक युवती ने अपनी अधिकारी पर कई गंभीर आरोप लगाए है। उसने कहा कि अधिकारी मुस्लिम है और उसने टीका लगाने से मना किया। जब नहीं मानी तो उत्पीड़न किया। युवती ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। युवती का कहना है कि वह 15-20 हजार की नौकरी के लिए हिंदुत्व नहीं खत्म कर सकती।

एयर इंडिया में काम करती है युवती
जिस युवती ने ये आरोप लगाए हैं, उसका नाम चंचल त्यागी है। वह सहारनपुर की रहने वाली है। उसने सोशल मीडिया पर 5 मिनट के दो वीडियो जारी किए हैं। युवती ने कहा कि वह दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर एयर इंडिया कंपनी में बतौर असिस्टेंट काम करती है। उसे जॉब करते ढाई साल हो गए हैं, लेकिन कभी उसे किसी ने टीका लगाने से नहीं टोका। 



मुस्लिम अधिकारी पर लगाए आरोप
युवती ने कहा- अभी मेरी सीनियर PSM मुस्लिम हैं। उन्होंने मुझसे कहा कि टीका लगाने की  अनुमित नहीं है। मैंने उनसे बोला कि मैं तो बचपन से ही पूजा-पाठ करके टीका लगाती हूं और फिर कोई काम शुरू करती हूं। इस पर उन्होंने कहा कि टीका लगाना ग्रूमिंग में अलाउ नहीं है। मैंने उनकी बात नहीं मानी, तो मुझे टॉर्चर करना शुरू कर दिया।

'मेरी छुट्टी कैंसिल कर दी'
युवती ने आगे कहा कि हमारे डीएम नए आए हैं। सीनियर PSM के कहने पर उन्होंने सवाल-जवाब करने शुरू कर दिए हैं। वॉशरूम जाने पर भी पूछा जाता कि कहां चली गई, कितनी देर में आएगी। मेरी शिफ्ट बदलवा दी गई। 8 घंटे की शिफ्ट पूरी करने के बाद भी मेरा हाफ-डे लगवा रहे हैं। मैंने मां के इलाज के लिए छुट्टी ली, तो वो भी कैंसिल कर दी गई। मेरी दिवाली की छुट्टी भी कैंसिल कर दी।

कहा- मुस्लिम स्टाफ 5 बार नमाज पढ़ते
युवती ने कहा कि हमारे यहां के मुस्लिम स्टाफ दिन में 5 बार नमाज पढ़ने जाते हैं, लेकिन उन्होंने कोई कुछ भी नहीं कहता। लेकिन मेरे टीका लगाने से इन लोगों को दिक्कत हो रही है। मैं कट्टर हिंदू हूं। टीके का मामला मेरे स्वाभिमान का है। इसलिए मैं नौकरी छोड़ रही हूं। 15-20 हजार की नौकरी के लिए हिंदुत्व खत्म नहीं कर सकती। युवती ने इस संबंध में दिल्ली पुलिस कमिश्नर कार्यालय को पत्र लिखकर शिकायत भी सौंपी है।

यह भी पढ़ें- Bomb Threat : IndiGo और Akasa के 10 विमानों में बम की धमकी, सुरक्षा व्यवस्था में बढ़ी हलचल

यह भी पढ़ें- 31 साल उम्र, 700 शूटर्स का गिरोह : पंजाब, मुंबई से कनाडा तक, जेल में बंद रहकर भी कैसे पनप रहा लॉरेंस बिश्नोई का साम्राज्य?

Also Read