Muzaffarnagar News : 20 रुपये का लालच देकर मनोरोगी बालिका को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

UPT | मुजफ्फरनगर।

Jul 03, 2024 22:19

एक गांव निवासी व्यक्ति का भाई पास में ही दूसरे गांव में रहता है। उसकी नौ वर्षीय बेटी दोपहर के समय अकेली ही अपनी चाची के घर जा रही थी। आरोप है कि गांव के ही रहने वाले महताब ने बालिका को अकेले जाते देखा तो उसने उसे 20 रुपये का लालच दिया....

Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जनपद के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में तीन बच्चों के पिता (48 वर्ष) ने 20 रुपये का लालच देकर मनोरोगी नौ वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म किया। मौके पर पहुंचे लोगों को देखकर आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा। बाद में आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

क्या है पूरा मामला
एक गांव निवासी व्यक्ति का भाई पास में ही दूसरे गांव में रहता है। उसकी नौ वर्षीय बेटी दोपहर के समय अकेली ही अपनी चाची के घर जा रही थी। आरोप है कि गांव के ही रहने वाले महताब ने बालिका को अकेले जाते देखा तो उसने उसे 20 रुपये का लालच दिया और उसे बहला फुसला कर एक मकान के पीछे ले गया। वहां आरोपी ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया। बालिका ने शोर मचाया तो वहां बर्फ बेच रहे साहिद व नदीम घटनास्थल की ओर दौड़े। उन्हें आता देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया। इसके बाद दोनों युवक बालिका को उसके घर लेकर पहुंचे और घटना की जानकारी दी।

घटना की सूचना पर पाकर परिजन बालिका को लेकर नई मंडी कोतवाली पुलिस पहुंचे। तहरीर देने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा। सीओ मंडी रुपाली राव ने बताया कि आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Also Read