Ghazipur News : पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर चित्र प्रदर्शनी का आयोजन, भाजपा जिलाध्यक्ष ने फीटा कर किया उद्घाटन

UPT | प्रधानमंत्री के जन्म दिवस पर लगी चित्र प्रदर्शनी

Sep 20, 2024 18:09

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 74वें जन्मदिन पर सेवा पखवाड़े के अंतर्गत आज चित्र प्रदर्शनी का आयोजन रौजा स्थित बैजनाथ इंटर कालेज में ...

Ghazipur News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 74वें जन्मदिन पर सेवा पखवाड़े के अंतर्गत आज चित्र प्रदर्शनी का आयोजन रौजा स्थित बैजनाथ इंटर कालेज में किया गया। भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने प्रदर्शनी का फीता काट व दीप प्रज्ज्वलित कर उद्घाटन किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि प्रदर्शनी में प्रधानमंत्री मोदी जी के जीवन, संघर्ष और उनके बचपन से लेकर अब तक की उनकी यात्रा का पूरा चित्रण प्रदर्शनी के माध्यम से किया गया है। मोदी जी का जीवन हम सबके लिए प्रेरणादायक है। उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी ने विभिन्न अभावों के होते हुए भी विश्व के सबसे ज्यादा लोकप्रिय प्रधानमंत्री बनने तक की यात्रा पुरी की है। जो अपने आप में ही एक मिसाल है।



2 अक्टूबर तक इस प्रदर्शनी का अवलोकन कराया जाएगा
लोकसभा संयोजक कृष्णबिहारी राय ने कहा कि इस चित्र प्रदर्शनी के माध्यम से प्रधानमंत्री के जीवन के संघर्ष के साथ उनके ऐतिहासिक निर्णय और दृढ़ इच्छाशक्ति को दर्शाया गया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी वैभवशाली, विकसित व शक्तिशाली भारत के विश्वकर्मा है। प्रदर्शनी संयोजक जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय ने बताया कि चित्र प्रदर्शनी के माध्यम से देश के पीएम नरेन्द्र मोदी के जीवन व माँ से मिले संस्कार और देश भक्ति की शक्ति, किताबों के समंदर के गोताखोर के साथ साथ युवा नमो जीवन एक खोज, हिमालय की गोद में, पावरफुल सीएम, वीआईपी कल्चर को गुडबाय, मोदी 3.0, बाबासाहेब को सच्ची श्रद्धांजलि, 24 घंण्टे भी कम है बंदे में इतना दम है, आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब, संकटमोचक बने मोदी, जल शक्ति से जलक्रांति, एक पेड़ माँ के नाम, डिजिटल हुई पहचान डिजिटल से भुगतान डिजिटल से जीवन आसान, अंतरिक्ष शक्ति, संविधान के अग्रदूत सहित विभिन्न उपलब्धियों को प्रदर्शित किया गया। इसे पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ साथ विभिन्न विद्यालयों के छात्र - छात्राओं को 2 अक्टूबर तक इस प्रदर्शनी का अवलोकन कराया जाएगा।

ये लोग रहे मौजूद
 इस अवसर पर बैजनाथ इंटर कॉलेज के छात्र छात्राओं ने प्रदर्शनी का अवलोकन किया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से पूर्व जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, दयशंकर पांडेय, लोकसभा पारसनाथ राय, नगर पालिका अध्यक्ष सरिता अग्रवाल, विनोद अग्रवाल, नरेंद्र सिंह, रामनरेश कुशवाहा, सोशल मीडिया संयोजक कार्तिक गुप्ता, रासबिहारी राय,अभिनव सिंह, अविनाश सिंह, कमलेश सिंह, गर्वजीत सिंह, शनि चौरसिया, अनुज मिश्र, पूजा श्रीवास्तव सहित अन्य लोग उपस्थित रहें।

Also Read