Jaunpur News : पीड़ित के शिकायत पर दो सप्ताह बाद भी नहीं दर्ज किया मुकदमा, लापरवाही पर एसपी ने थानाध्यक्ष को किया निलंबित

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 16, 2024 22:18

एसपी अजय पाल शर्मा ने कार्य मे लापरवाही बरतने पर थाना सिकरारा प्रभारी को निलंबित कर दिया। 25 जून को पीड़ित द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र पर पंद्रह दिन बाद भी शिकायत...

Jaunpur News : एसपी अजय पाल शर्मा ने कार्य मे लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारी सिकरारा को निलंबित कर दिया। 25 जून को पीड़ित द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र पर पंद्रह दिन बाद भी शिकायत दर्ज नही की थी।

क्या है पूरा मामला
एसपी अजयपाल शर्मा की जनसुनवाई के दौरान पीड़ित गुलाब चन्द पुत्र स्व. सीताराम निवासी पहसना थाना सिकरारा ने एसपी से बताया कि उसकी पुत्री 25 जून को घर से बाहर गयी थी। लेकिन घर वापस नहीं आई, काफी खोजबीन के बाद भी पता नहीं चला जिसकी सूचना पीड़ित  द्वारा थाना सिकरारा पर दी गयी थी। परन्तु वहां कोई कार्यवाही नहीं की गयी, पीड़ित की  शिकायत पर एसपी द्वारा थानाध्यक्ष सिकरारा से जानकारी करने पर पाया गया कि थानाध्यक्ष सिकरारा द्वारा मुकदमा पंजीकृत नही किया गया।

एसपी ने सिकरारा थाना का किया निरिक्षण
पुलिस अधीक्षक अजयपाल शर्मा ने थाना सिकरारा का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पाया गया कि थानाध्यक्ष सिकरारा द्वारा अपने कार्यो के प्रति उदासीनता व शिथिलता पाई गई, जिस पर एसपी अजयपाल शर्मा ने थानाध्यक्ष सिकरारा को निलंबित करते हुए उनके खिलाफ विभागीय कार्यवाही के आदेश दिए  है।

Also Read