विधवा की जबरन भरवाई मांग : गांव वालों ने युवक को खंभे से बांधकर करवा दी शादी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

UPT | ग्रामीणों ने युवक को खंभे से बांधकर विधवा से कराई शादी

Sep 08, 2024 12:49

महिला ने अपने शिकायती पत्र में बताया कि वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा युवक उसका रिश्तेदार है। महिला के अनुसार,  जब वह बाहर गई हुई थी, तो युवक उसे छोड़ने उसके घर आया और रात वहीं रुक गया...

Short Highlights
  • ग्रामीणों ने युवक को खंभे से बांधकर की पिटाई
  • युवक से जबरन भरवा दी गई विधवा की मांग
  • विधवा महिला ने थाने में शिकायती पत्र सौंपा
Jaunpur News :  जौनपुर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति को खंभे से बांधकर उसकी पिटाई की जा रही है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग उस व्यक्ति से एक विधवा महिला की मांग भरवा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, महिला के तीन बच्चे भी हैं। इस घटना के बाद, विधवा महिला ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जाकर एसपी को एक शिकायत पत्र सौंपा है।

महिला का रिश्तेदार है युवक
महिला ने अपने शिकायती पत्र में बताया कि वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा युवक उसका रिश्तेदार है। महिला के अनुसार,  जब वह बाहर गई हुई थी, तो युवक उसे छोड़ने उसके घर आया और रात वहीं रुक गया। इस पर गांव के कुछ लोगों ने युवक को खंभे से बांधकर उसकी पिटाई शुरू कर दी और उसे महिला की मांग भरवाने पर मजबूर कर दिया। इसके साथ ही, महिला को बदनाम करने के इरादे से इस घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।



अवैध तरीके से महिला के घर में घुसने पर गांव वालों ने की पिटाई
वहीं इस मामले में एसपी शैलेन्द्र कुमार सिंह ने जानकारी दी कि यह घटना पांच सितंबर को पंवारा थाना क्षेत्र के रामपुर सवाई गांव में हुई थी। उन्होंने बताया कि प्रयागराज निवासी युवक ने गांव की विधवा महिला के घर में अवैध तरीके से प्रवेश किया था। इस पर गांव वालों ने युवक को खंभे से बांधकर पीटा और महिला की मांग में सिंदूर भरवाया। 

पीड़िता की तरफ से कोई तहरीर प्राप्त नहीं
इसके अलावा, एसपी शैलेन्द्र कुमार सिंह ने यह भी बताया कि इस मामले में पीड़िता की तरफ से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है, लेकिन वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने स्वयं मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच जारी है और विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

ये भी पढ़ें- पुलिस कॉन्स्टेबल पर जानलेवा हमला : गर्दन में गोली मारकर किया घायल, हालत गंभीर

Also Read