Jaunpur News : आसमान से गिरी बिजली, एक ई-रिक्शा चालक और दो मजदूरों की मौत...

UPT | हादसे के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।

Jul 10, 2024 11:04

जनपद के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गयी। सिंगरामऊ थाना क्षेत्र केवटली गांव में मंगलवार की देर शाम आकाशीय बिजली की चपेट में आने से ई-रिक्शा चालक की...

Jaunpur News : जनपद के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गयी। सिंगरामऊ थाना क्षेत्र केवटली गांव में मंगलवार की देर शाम आकाशीय बिजली की चपेट में आने से ई-रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं थाना सरपतहां क्षेत्र में खेत में कार्य कर रहे एक महिला और पुरुष मजदूर की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों जगहों पर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

अचानक गिरी बिजली
जानकारी के मुताबिक, थाना सिंगरामऊ क्षेत्र के ई-रिक्शा चालक संतोष यादव लंभुआ से सवारी लेकर केवटली आया था। वापस जाते समय बारिश साथ बारिश शुरू हो गई। इस दौरान केवटली पंचायत भवन के पास पहुंचे थे कि आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए और घटनास्थल पर उनकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष तरुण श्रीवास्तव ने बताया कि परिजनों को सूचना दे दी गई है। शव कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

धान की रोपाई कर रहे थे
दूसरी घटना थाना सरपतहां क्षेत्र के गांव उसरिया सेखाई की है, जहां कामता प्रसाद यादव के खेत में शोभनाथ गौतम व रेखा गौतम धान की रोपाई का कार्य कर रहे थे। उसी दौरान आकाशीय बिजली गिरने से दोनों की मौत हो गयी। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Also Read