वाराणसी पुलिस की बड़ी कार्रवाई : डकैती का आरोपी दरोगा  गैंगस्टर एक्ट में गिरफ्तार

UPT | डकैती का आरोपी दरोगा

Sep 26, 2024 19:06

वाराणसी में सराफा व्यवसायी के दो कर्मचारियों से 42 लाख 50 हजार रुपये की डकैती के मामले में जमानत पर रिहा हुए दरोगा सूर्य प्रकाश पांडेय को आदमपुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद, पुलिस दरोगा को अदालत में पेश करने के लिए ले गई।

Short Highlights
  • दरोगा पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज
  • इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली थी जमानत
     
Varanasi News : वाराणसी जिले में सराफा व्यवसायी से साथियों संग लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी दरोगा पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है। 

जमानत पर रिहा दरोगा गिरफ्तार
वाराणसी में सराफा व्यवसायी के दो कर्मचारियों से 42 लाख 50 हजार रुपये की डकैती के मामले में जमानत पर रिहा हुए दरोगा सूर्य प्रकाश पांडेय को आदमपुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को रामनगर थाने में दर्ज गैंगस्टर एक्ट के तहत मामले में पांडेय और उसके पांच सहयोगियों पर कार्रवाई की गई। गिरफ्तारी के बाद, पुलिस दरोगा को अदालत में पेश करने के लिए ले गई है।

इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली थी जमानत
डकैतियों के आरोप में गिरफ्तार दरोगा सूर्य प्रकाश पांडेय को इलाहाबाद हाईकोर्ट से 12 सितंबर को जमानत मिली थी, और उसे उसी दिन जिला जेल से रिहा किया गया था। जानकारी के अनुसार, 22 जून की रात को आभूषण कारोबारी जयपाल कुमार के दो कर्मचारियों से बस से उतारकर 42 लाख 50 हजार रुपये लूट लिए गए थे। इस घटना के संबंध में 13 जुलाई को रामनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। कमिश्नरेट की एसओजी ने जांच के दौरान 24 जुलाई को नदेसर चौकी इंचार्ज सूर्य प्रकाश पांडेय और उसके दो साथियों को 8.05 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार किया था।

Also Read