advertisements
advertisements

यूपी @7 बजे : नोएडा में पुलिस कस्टडी में हुई युवक की मौत के बाद पूरी चौकी सस्पेंड, इसके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

नोएडा में पुलिस कस्टडी में हुई युवक की मौत के बाद पूरी चौकी सस्पेंड, इसके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें
UPT | UP Latest News

May 16, 2024 19:36

UP Latest News : नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पुलिस कस्टडी में हुई युवक की मौत के बाद पुलिस प्रशासन ने बड़ा एक्शन लिया। इस घटना में पूरी चौकी सस्पेंड कर दी गई। उधर हमीरपुर में सीएम योगी ने चुनावी रैली के दौरान केजरीवाल पर जमकहर हमला  बोला, कहा- 'हाथ में झाड़ू लिया पर अन्ना हजारे के सपने पर पानी फेरा'। उधर पीएम मोदी ने भदोही की जनता के संबोधित करते हुए कहा कि साथियों मैं काशी वाला हूं और काशी वालों के लिए तो भदोही अपना ही घर है। बरेली में सामने आया है कि होमगार्डों ने चुनावी रंजिश में चौकीदार की पिटाई की थी, वहीं अब चौकीदार के समर्थन में राहुल गांधी मैदान में उतर पड़े हैं, जिसके चलते भाजपा पर संविधान खत्म करने का आरोप लगाया। लखनऊ में रामगोपाल यादव का मायावती को लेकर बड़ा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा- 'उनको डराया गया है, उनकी पार्टी खत्म हो रही है', आकाश आनंद को लेकर भी बड़ी बाते कहीं। वहीं जौनपुर में विपक्ष पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'कांग्रेस वाले एक एक्सरे मशीन लाए हैं, उससे सावधान रहने की जरूरत है। आजमगढ़ में भाजपा प्रत्याशी का बड़ा हमला, जहां भाजपा उम्मीदवार निरहुआ ने अखिलेश और धर्मेंद्र को भगौड़ा बताया, साथ ही जनता को गीत भी सुनाया। इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें।

May 16, 2024 19:36

पुलिस कस्टडी में युवक की मौत के बाद पूरी चौकी सस्पेंड
ग्रेटर नोएडा से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित चिपियाना पुलिस चौकी में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस युवक को पूछताछ के लिए लेकर आई थी, लेकिन पूछताछ के दौरान उसकी मौत हो गई है। जिसके बाद पूरे पुलिस डिपार्टमेंट में हड़कंप मच गए। अब इस मामले में बड़ा एक्सन लिया गया है। बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित चिपियाना में पूरी चौकी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है।

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

सीएम योगी का केजरीवाल पर तंज, कहा- 'हाथ में झाड़ू लिया पर अन्ना हजारे के सपने पर पानी फेरा'
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में पहुंचे। हमीरपुर की तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि वह रामकेश निषाद और पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के कहने पर हमीरपुर आए। वह कौशाम्बी में जनसभा करके सीधे तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 10 वर्ष पहले के और आज के बुंदेलखंड में जमीन आसमान का अंतर है। दस वर्ष पहले यहां माफियों का राज था। भूमाफिया, जंगल माफिया, खनन माफिया और डकैतों का आतंक था।

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

भदोही में मोदी बोले, मैं काशी वाला हूं, खुद का कोई घर नहीं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भदोही में विंध्यवासिनी मईया की जय और हर- हर महादेव से जनसभा को संबोधित करना शुरु किया। भदोही की जनता के संबोधित करते हुए कहा कि साथियों मैं काशी वाला हूं और काशी वालों के लिए तो भदोही अपना ही घर है। मुझे पक्का विश्वास है कि अगर मैं आपसे कुछ भी ना मांगू तो भी आप वोट देकर के भारी मतों के साथ यहां से कमल दिल्ली भेजने वाले हैं, लेकिन मैं आज आपके पास आया हूं आपका आशीर्वाद मांगने के लिए।

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

चौकीदार की पिटाई  के मामले में समर्थन में उतरे राहुल गांधी
बरेली की नवाबगंज तहसील में होमगार्ड द्वारा थाने के चौकीदार की पिटाई का मामला राष्ट्रीय स्तर पर पहुंच चुका है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत कई बड़े नेताओं ने इस मामले को उठाया है। वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने एक वीडियो जारी किया है। इस वायरल वीडियो में वह कह रहे हैं कि भाजपा संविधान को खत्म करना चाहती है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हुआ, तो जो वीडियो में हुआ है, वह रोज होगा। राहुल गांधी ने कहा- 'भाइयों और बहनों आपने यह वीडियो देखा। इसको देखकर दुख हुआ और गुस्सा भी आ रहा है। देशवासियों के साथ यह क्या किया जा रहा है।

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

रामगोपाल यादव का मायावती को लेकर बयान, कहा- 'उनको डराया गया है, उनकी पार्टी खत्म हो रही है'
उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन में चुनाव लड़ रही है। वहीं भारतीय जनता पार्टी और बहुजन समाज पार्टी अलग-अलग चुनाव लड़ रही है। लोकसभा चुनाव शुरू होने से पहले इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि मायावती भी इंडिया गठबंधन में शामिल हो सकती हैं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और बहुजन समाज पार्टी अकेले चुनाव लड़ रही है। समाजवादी पार्टी का बहुजन समाज पार्टी पर यह आरोप है कि वो चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का सहयोग कर रही है। 

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

जौनपुर में बोले पीएम मोदी, कांग्रेस वाले एक एक्सरे मशीन लाए हैं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जौनपुर और मछलीशहर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जनता से जीत का आश्वासन मांगा। इस दौरान उन्होंने लोगों को मोदी की गारंटी दी। पीएम मोदी ने कहा कि जब तक मैं जिंदा हूं तब तक तुष्टिकरण करने वालों को राजनीति नहीं करने दूंगा। ये कांग्रेस वाले एक एक्सरे मशीन लाए हैं, उससे सावधान रहने की जरूरत है। एक हफ्ते से देख रहा हूं कि उनका एक्सरे मशीन रिपेयरिंग में गया है। कांग्रेस ने कहा कि आपकी संपत्ति का एक्सरे करेंगे, जो अधिक होगा, उसे छीन लेंगे।

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

आजमगढ़ में भाजपा प्रत्याशी का विपक्ष पर बड़ा हमला
उत्तर प्रदेश में चुनाव के चार चरण संपन्न हो गए हैं। प्रदेश में आगामी 20 मई को पांचवें चरण के मतदान होने हैं। इस बीच पक्ष और विपक्ष में तकरार जारी है। पांचवे चरण के पार्टियां जोरों शोरों से तैयारियों में जुटी हैं। आजमगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने गुरुवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव और सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने दोनों को भगोड़ा बताया है।

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

Also Read

पिछले 24 घंटों में यूपी में क्या बदला, जिसका आप पर पड़ेगा असर, जानें एक क्लिक पर

25 May 2024 03:45 AM

लखनऊ उत्तर प्रदेश टाइम्स मॉर्निंग बुलेटिन : पिछले 24 घंटों में यूपी में क्या बदला, जिसका आप पर पड़ेगा असर, जानें एक क्लिक पर

Lucknow (UPT Desk) : बदलाव की यात्रा में तेजी से आगे बढ़ते उत्तर प्रदेश में हमारे आसपास क्या बदल रहा है, आपको इस बुलेटिन में बताएंगे। पिछले 24 घंटों में राज्य में कुछ ऐसे फैसले और आदेश हुए हैं जो हम पर असर डालेंगे तो कुछ ऐसी जानकारियां भी हैं, जिन्हें जानना जरूरी है। और पढ़ें